Crime News | पहले सोशल मीडिया में स्टेटस डालकर दी चेतावनी और फिर रास्ते का काटा निकाला 

मुंबई (Mumbai News) : Crime News | भांडुप हत्याकांड (Bhandup Murder Case) के आरोपियों  ने हत्याकांड से पहले अपने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये धमकी दी थी।  अपने व्हाट्सअप स्टेटस (Whatsapp Status) में लिखा था, निकला  है भाऊ से टक्कर लेने, भाऊ मामूली आदमी नहीं है।  कल रात दो बजे…. समझदार को इशारा काफी है….. सीधे चीर देंगे…… भाई को जेल  में गुड़ न्यूज़ देखने दो। इस तरह की चौकाने वाली जानकारी (Crime News) सामने आई है।  भांडुप पुलिस (Bhandup Police) मामले की जांच कर रही है।

 

भांडुप में हुए  गैंगवार  (Gang War) में सूरज मेहरा (Suraj Mehra) उर्फ़  सूरज नेपाली की रविवार 3 अक्टूबर की रात सवा दो बजे रावते कंपाउंड परिसर में निर्शंस  हत्या (Murder) कर दी गई थी।  भांडुप पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर  दो आरोपियों को कस्टडी  (Custody) में लिया है।  आरोपियों को गिरफ्तार कर और कुछ आरोपियों को रिमांड पर लेकर फरार आरोपियों राहुल जाधव (Rahul Jadhav), उमेश कदम (Umesh Kadam) की तलाश की जा रही है।

 

पुलिस (Police) दवारा आरोपियों को गिरफ्तार किये जाने के बावजूद आने वाले दिनों में भांडुप में गैंगवार भड़कने की आशंका है।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपराधिक पृष्टभूमि वाले  सूरज ने जेल (Jail) से बाहर आने के बाद चाइनीज सेंटर शुरू किया था।  वह तारीख पर कोर्ट (Court) गया था. उस दिन भांडुप के एक भाई के साथ उसका विवाद हो गया।  माना जा रहा कि उस वक़्त सूरज को अकेले भिड़ने की धमकी दी गई थी।

 

 आरोपी आदित्य क्षीरसागर (Aditya Kshirsagar) उर्फ शिन्या का खास पंटर था।  शिन्या एक भाई के साथ हत्याकांड में शामिल था।  उसके बाद वह भाई से अलग हो गया।  बाद में शिन्या और सागर जाधव  (Sagar Jadhav) उर्फ़ सागन्या अलग से गैंग तैयार कर सांसद का राजनीतिक संरक्षण लिया।  बाद में शिन्या सागन्या  से अलग हो गया। उसके  भांडुप के टेम्भीपाडा के एक झोपड़पट्टी में दादा के साथ रहने की जानकारी मिली।
नेपाली की हत्या सुभाष भांडे गैंग (Subhash Bhande Gang) ने की है.  एक बड़े भाई के इशारे पर इस हत्याकांड को अंजाम दिए जाने की जोरदार चर्चा फ़िलहाल भांडुप में हो रही है।  इसके जरिये अपराधियों के गैंग का फायदा उठाने और बदला लेकर अपना वर्चस्व साबित करने का प्रयास किया जाता  है।  ऐसे में मनपा चुनाव (Municipal Election) को देखते हुए यह गैंगवार और भड़कने की आशंका है।

पुलिस के बयान से वजह साफ नहीं

भांडुप पुलिस स्टेशन (Bhandup Police Station) के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर श्याम शिंदे (Senior Police Inspector Shyam Shinde) ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है।  वांटेड आरोपी के साथ हुए विवाद में हत्या की गई है।  फ़िलहाल वजह साफ नहीं हो पाई है।  वांटेड आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

 

Pune Crime | पुणे के वडगाव शेरी में महिला का पर्स  छीनने वाले लुटेरे को नागरिकों ने पकड़ा

You might also like

Comments are closed.