Crime News | सांगली के विटा में बिहार से आए दंपति के बीच ल‌‌ड़ाई, पति ने की पत्नी की हत्या

विटा : Crime News | बिहार (bihar) से विटा आए दंपति के बीच जोरदार लड़ाई हुई। इसमें पति ने आज गुरुवार सुबह साढे सात बजे के आसपास पत्नी की हत्या (murder) कर दी। पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला विटा पुलिस थाने (Vita Police Station ) में दर्ज (Crime News) किया गया। पति नरेश शाह को गिरफ्तार (arrest) कर लिया गया है। लीलावती नरेश शाह (उम्र 32) मृत महिला का नाम है।

इस बारे में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल दोपहर बुधवार को बिहार के गोपालगंज से आए  नरेश शाह और लीलावती शाह विटा में मजदूरी करने के लिए आए थे। यहाँ पर कराड रोड के पास एक होटल के पीछे ये दोनों कल रुके थे। रात से ही दोनों के बीच किसी कारणवश लड़ाई चल रही थी। हालांकि साढ़े सात बजे के आसपास पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

इस बारे में जानकारी मिलते ही विटा उपविभागीय पुलिस अधिकारी पद्मा कदम और पुलिस निरीक्षक संतोष डोके के साथ पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, संदिग्ध पति नरेश शाह को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Pravin Darekar | अब हम पुणे समेत अन्य जिला बैंक घोटालों का पर्दाफाश करेंगे : प्रवीण दरेकर (वीडियो)

Pravin Darekar | पुणे, सतारा, सांगली और कोल्हापुर जिला केंद्रीय बैंकों (central banks) में धोखाधड़ी के कई मामले मेरे संज्ञान में आये हैं। बड़े नेता के सत्ता में होने से गरीबों की आवाज को दबाया जा रहा था। विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर (Pravin Darekar) ने महाविकास अघाड़ी के नेताओं को चेतावनी दी है कि उन सभी ने मुझे अपनी उंगली दिखाने का मौका दिया है और अब मैं सभी को बेनकाब करने की कोशिश करूंगा।

मुंबई डिस्ट्रिक्ट बैंक के चेयरमैन प्रवीण दरेकर की कदाचार के लिए आलोचना की गई है। इस बारे में पूछे जाने पर मुंबई डिस्ट्रिक्ट बैंक को ए क्लास का दर्जा मिल गया है। मुंबई बैंक राज्य के शीर्ष दो बैंकों में से एक है।

You might also like

Comments are closed.