Crime News | डोंबिवली  में शराब के नशे में दोस्त को रास्ते से हटाया 

डोंबिवली (Dombivli News) : ठाकुर्ली से कल्याण रेलवे स्टेशन (कल्याण रेलवे स्टेशन) के बीच मंगलवार को एक शव मिला (Crime News) था।  लूटपाट के उद्देश्य से बेचन की हत्या  (Murder) होने की  साजिश उसके दोस्त बबलू (Bablu) ने रची थी। खुद को बचाने के लिए कुछ राजनीतिक लोगों का सहारा लेकर तिलकनगर पुलिस (Tilaknagar Police) को घटनास्थल पर ले गया।  डोंबिवली रेलवे पुलिस (Dombivli Railway Police) व तिलकनगर पुलिस (Tilaknagar Police) ने बबलू दवारा दी गई जानकारी के आधार पर जांच शुरू की।  लेकिन बबलू के झूठ बोलने का अंदेशा होने पर रेलवे पुलिस ने अपनी खाकी वर्दी का असली रूप दिखाया तो बबलू (Crime News) सच उगलने लगा।  उसने शराब के नशे में बेचन  की हत्या (Crime News) करने का अपराध कबूल किया है। डोंबिवली पुलिस ने बबलू को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।  पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है।

 

डोंबिवली शेलार नाका परिसर में बबलू चौहान (Bablu Chauhan) व मृतक बेचन चौहान (Bechan Chauhan) रहते थे।  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपने गांव जाने के लिए वे सोमवार की रात 12 बजे निकले थे।  कल्याण रेलवे स्टेशन जाने के लिए उन्होंने  परिसर से रिक्शा पकड़ा।  दोनों शराब के नशे में थे  इसलिए उनके बीच रिक्शे  में ही झगड़ा शुरू हो गया. रिक्शा चालक ने दोनों को समानांतर  रोड पर उतार कर चला गया।  शराब के नशे में उनके बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि बबलू ने धारदार हथियार से बेचन पर वार कर उसकी हत्या (Murder) कर दी।  बेचन के मरने का अहसास होते ही बबलू ने सबूत मिटाने के लिए बेचन को रेलवे पटरी (Railway Track) पर लाकर डाल दिया।  इसके बाद वह घर आया और खुद को बचाने के लिए भाजपा  (BJP) के एक राजनीतिक व्यक्ति  से मदद लेते हुए उन्हें बताया कि लूटपाट के उद्देश्य से मेरे दोस्त और मुझ पर हमला हुआ है।  इसके  अनुसार तिलकनगर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।  तिलकनगर पुलिस (Tilaknagar Police) और डोंबिवली  पुलिस (Dombivali Police) ने एक साथ मामले की जांच शुरू की।

 

यह हत्या है या रेल से हुई दुर्घटना है ? इसकी जांच करने के लिए सड़क में लगे सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) की मदद ली गई।  जांच में बबलू के बयान में एकरूपता नज़र नहीं आई।  इसके बाद पुलिस (Police) ने अपनी खाकी वर्दी का असली रूप दिखाया तो बबलू ने बताया कि शराब के नशे में दोस्त से झगड़ा होने के बाद गुस्से में उसने दोस्त की हत्या कर दी।  तिलकनगर पुलिस ने केस रेलवे पुलिस (Railway Police) को ट्रांसफर कर दिया है। डोंबिवली  रेलवे पुलिस के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मुकेश ढगे (Senior Police Inspector Mukesh Dhage) ने बताया कि डोंबिवली  रेलवे पुलिस स्टेशन की सीमा में मंगलवार की शाम 6 बजे ठाकुर्ली से कल्याण रेलवे स्टेशन के बीच 40 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था।
उसके सिर और शरीर पर जख्म के कई निशान थे।  स्टेशन मास्टर के लिखित मेमो के अनुसार उपचार के लिए उसे मनपा के शास्त्रीनगर हॉस्पिटल (Shastrinagar Hospital) ले जाया गया।  वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।   इस मामले की जांच उसके दोस्त बबलू दवारा दी गई जानकारी के आधार पर शुरू की गई।  लेकिन उसकी बातचीत से संदेह हुआ।  जब उससे क्रॉस चेक किया गया तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।
शराब के नशे में दोस्त की हत्या कर सबूत नष्ट करने के लिए उसे पटरी पर लाकर फेंकने की बात स्पष्ट हुई है।  इस मामले में बबलू चौहान (उम्र 35 ) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Pune Crime | पुणे के पिंपरीगांव में तड़ीपार आरोपी ने पुलिस को दी धमकी, ‘ आज पंगा नहीं लेना है, नहीं तो विकेट’

You might also like

Comments are closed.