Crime News | पहले पिलाया बियर, इसके बाद रॉड से हमला कर आखिर में मरने तक ट्रक के नीचे दबाए रखा

बिजनौर, 21 सितंबर –  Crime News | उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर जिले में पुलिस ने एक हत्याकांड (murder case) का चौंकाने वाला खुलासा किया है। इसे पढ़कर आपके रोगंटे खड़े हो जाएंगे। ट्रक की केबिन में नफीस ने ट्रक में बिठाकर मनप्रीत को खूब बियर पिलाया। इसके बाद नशे की हालत में पहले उस पर रॉड से हमला (Crime News) किया और इसके बाद लात मारकर उसे ट्रक से नीचे गिरा दिया। इसके बाद उस पर ट्रक चलाकर मनप्रीत की आखिर सांस भी ले ली।

पुलिस ने घटना के बाद नफीस को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। सोमवार को पुलिस सुप्रीटेंडेंट डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि नेशनल हाईवे 74 पर जिकरी गांव के पास एक महिला का शव बुरी हालत में मिली थी। यह महिला मनप्रीत कौर है। वह उत्तराखंड के भीकमपूरी की रहने वाली थी और वह सुखबीर सिंह की पत्नी थी। मनप्रीत के पति ने नफीस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद नफीस अहमद को गिरफ्तार किया गया है।

नफीस अहमद के पास से पुलिस में मृत महिला का आधार कार्ड, मोबाइल और हत्या के लिए इस्तेमाल की गई रॉड और ट्रक जब्त कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया है कि मनप्रीत के साथ उसका प्रेम संबंध था। वह मेरे साथ रहने की जिद्द कर रही थी। साथ नहीं रहने पर मेरे खिलाफ झूठे केस दर्ज कराने की धमकी दी थी। मनप्रीत की धमकी से तंग आकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। मनप्रीत को काशी छोड़ने के बहाने उसे ट्रक से लेकर गया। इसके बाद मनप्रीत को ट्रक में बियर पिलाया। नशे की हालत में दोनों में झगड़ा हो गया। इसके बाद नफीस ने रॉड से उस पर हमला कर दिया। उसे लात मारकर नीचे गिरा दिया और उस पर ट्रक चढ़ा कर उसकी हत्या कर दी।

 

Web Title : Crime News | bijnor murder news boyfriend nafees has first made girlfriend manpreet drink beer and then killed

Bihar | कांस्टेबल के घर से मिली करोड़ों की प्रॉपर्टी; 9 जगहों पर छापा मारने वाले अधिकारियों का सिर चकराया

Maharashtra | मुंबई-गोवा हाईवे पुरा होने तक राज्य में नए प्रोजेक्ट पर रोक, कोर्ट ने सरकार दिए निर्देश

Actress Payal Ghosh | अभिनेत्री पायल घोष पर रॉड से हमला ; एसिड फेंकने का किया प्रयास 

You might also like

Comments are closed.