Crime News | बारामती में महिला को निर्वस्त्र कर जानलेवा हमला ; अघोरी तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज 

सोमेश्वरनगर : बारामती (Baramati) तालुका के सोमेश्वर में महिला को शैतान का अवतार बताकर उसकी बलि (Crime News) लेने के लिए गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया गया।  इसके बाद तात्या नामक तांत्रिक ने जादू टोना (Magic) करने के लिए महिला को निर्वस्त्र किया और महिला की सास और देवर ने पाइप और डंडे से उसकी पिटाई (Crime News) की।

इस मामले में आरोपी महेंद्र माणिकराव गायकवाड़ (Mahendra Manikrao Gaikwad), राजेंद्र माणिकराव गायकवाड़ (Rajendra Manikrao Gaikwad), महिला की सास कौशल्या माणिकराव गायकवाड़ (Kaushalya Manikrao Gaikwad), ननद नीता अनिल जाधव (Neeta Anil Jadhav) और जादू टोना करने वाले तांत्रिक के खिलाफ बारामती शहर पुलिस स्टेशन (Baramati City Police Station) में केस दर्ज किया गया है।  इस मामले में पीड़ित महिला (Victim Women) ने शिकायत दर्ज कराई है।

 

मिली जा जानकारी के अनुसार महिला ने शिकायत में कहा है कि आरोपी छोटी-छोटी बात को लेकर जानबूझकर विवाद पैदा करने का प्रयास करते है।  देवर ने महिला से कहा कि तुम शैतान का अवतार हो, इसकी बलि दी जाए. इसके बाद पीड़ित महिला का हाथ से गला दबाकर उसकी जान लेने का प्रयास किया (Crime News) गया।

 

नरबलि के उद्देश्य से  तात्या नामक तांत्रिक ने जादू टोना करने के लिए पीड़ित महिला को निर्वस्त्र कर जादू टोना किया।  सास कौशल्या, देवर महेंद्र ने मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया।  इस घटना से पीड़ित महिला घबरा गई।  वह बारामती शहर पुलिस स्टेशन (Baramati City Police Station) गई और आपबीती सुनाई।

 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ महा नरबलि अधिनियम 2013 की धारा 2 (1 ) ख, 498 (अ ), 307, 354, 324, 323, 504, 506 और 34  के तहत केस दर्ज कर लिया है।  मामले की जांच वडगांव निंबालकर पुलिस (Vadgaon Nimbalkar Police) कर रही है।

 

Pune Crime | पुणे के लोणी कालभोर में गैंगवार भड़का ! दिन-दहाड़े दो गैंग के शातिर दवारा एक-दूसरे पर फायरिंग ; अप्पा लोंढे गैंग के संतोष जगताप सहित तीन की हालत चिंताजनक

You might also like

Comments are closed.