Crime News | बैंक की महिला अधिकारी का शव लटकी अवस्था में मिली, परिसर में मची खलबली 

झज्जर (Jhajjar News), 13 सितंबर : हरियाणा के बहादुरगढ़ के बैंक ऑफ़ बड़ोदा (Bank Of Baroda) की सीनियर मैनेजर का शव उनके पति के फ्लैट में फांसी (Crime News) लगी अवस्था में मिली है। यह महिला रांची में काम करती थी। जबकि उनका पति झज्जर जिले के जसोरखेड़ी गांव के हरियाणा बैंक (Haryana Bank) में नौकरी करते है। बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) के सेक्टर 6 पुलिस स्टेशन (Sector 6 Police Station) में मृत महिला के परिवार वालों की शिकायत पर महिला के पति के खिलाफ केस (Crime News) किया गया है।  मृतक महिला बैंक ऑफ़ बड़ोदा के अपना बाजार ब्रांच में मैनेजर थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला का नाम शिल्पी सोनम (Shilpi Sonam) (नि – एचआरसी कॉलोनी, रांची) है।  वह अपना बाजार ब्रांच में सीनियर मैनेजर थी। जबकि उनका पति झज्जर जिले के जसोरखेड़ी गांव के हरियाणा बैंक में नौकरी करते है।  शिल्पी सोनम के भाई दीपक कुमार (Deepak Kumar) ने बताया कि उसका पति उसे परेशान करता था।  साथ ही नशा का ओवरडोज करने की वजह से बहन रांची में रहती थी। जबकि राकेश शर्मा बहादुरगढ़ कजे ओमेक्स सोसायटी फ्लैट लेकर रहता है।
4 सितंबर को शिल्पी सोनम अपने दो बच्चों और राकेश के भाई के साथ बहादुरगढ़ आई थी। यहां पर राकेश ने उन्हें फिर से परेशान शुरू कर दिया। इसी बीच शिल्पी का शव पति के फ्लैट में फांसी लगी अवस्था में मिली। इस घटना को लेकर राकेश ने पुलिस (Police) को जानकारी दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

 

Pune Crime | पुणे के महालुंगे में ब्याज के पैसों के लिए मारपीट करने की वजह से एक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

Pune Crime | पुणे के  रहाटनी  में मानवाधिकार व भ्रष्टाचार निवारण संगठन का  पदाधिकारी बताकर 25 लाख रुपए का हफ्ता मांगा, महिला समेत 7 लोग गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.