Crime News | 11 दिन पहले बेटे का जन्म हुआ, पति-पत्नी का विवाद गहराया ; पत्नी को जहर देकर पति ने लगाई फांसी 

सहारनपुर, 18 सितंबर : Crime News | कोतवाली के देवबंद में घरेलू विवाद में एक युवक ने जहर खिलाकर पत्नी की हत्या (murder) कर दी और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली।  दोनों की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी. इतना ही नहीं 11 दिन पहले मृतक ने बच्चे को जन्म दिया था।  इस वजह से घर में ख़ुशी का माहौल था।  लेकिन पत्नी के व्यवहार से तंग (Crime News) आकर पति ने यह दर्दनाक कदम उठाया।

दिलीप ने शुरुआत में पत्नी प्रतिभा को जहर देकर मार डाला फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  घटना से पहले दिलीप ने सुसाइड नोट छोड़ा है।  उसके नोट में लिखा है कि जीवन से काफी परेशान हो चुका हूं।  जब मेरी शादी हुई थी तो काफी खुश था।  लेकिन मुझे नहीं मालूम था कि जिससे मैं शादी कर रहा हूं वह मेरा घर तोड़ देगी।  प्रतिभा ने पवित्र रिश्ते पर काफी गंदे आरोप लगाए है।  वह सास ससुर पर आरोप लगाती थी।  एक एक दिन कैसे बीतता था दोस्तों को भी नहीं मालूम है।  प्रतिभा दवारा काफी परेशान किये जाने की वजह से उसे मार डाला और खुद को खत्म कर रहा हूं।
नोट में लिखा है कि मां मामा के पास गई है।  मैं प्रतिभा और खुद को खत्म कर रहा हूं।  मेरे बेटे का नाम यश है।  मेरे बेटे को मेरी मां को दे दिया जाये।  मेरी मां और दोनों बहन आने तक मेरा अंतिम संस्कार नहीं करे. आत्महत्या से पहले दिलीप ने व्हाट्सअप स्टेटस में यह नोट डाला है।  नोट में ही मोबाइल का पासवर्ड लिखा है।
कैसे घटना घटी 
26 वर्षीय दिलीप कुमार ने 22 वर्षीय प्रतिभा को आधी रात को जहर खिला दिया।  इसके बाद कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  कमरे से छोटे बच्चे की रोने की आवाज आने पर ग्रामीणों ने कमरे में झांका तो दिलीप फांसी पर लटका था।  जबकि बेड पर प्रतिभा का शव पड़ा था।  पुलिस ने शव को कब्जे के लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  पुलिस इंस्पेक्टर योगेश शर्मा ने बताया कि प्रतिभा की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी।

 

Pune Cantonment | पुणे के कैंटोनमेंट एरिया में दिल्ली दरबार और सुजाता मस्तानी पुणे कैंटोनमेंट बोर्ड दवारा सील 

 

You might also like

Comments are closed.