Crime in Ahmednagar | दवाई है कहकर क्रूर पिता ने अपने ही बच्चे को पीला दिया जहर, अहमदनगर में दिल दहला देने वाली घटना

अहमदनगर – (Crime in Ahmednagar) अहमदनगर जिले के राहुरी में एक शख्स ने अपने बच्चे को जबरन जहर देकर मारने की कोशिश की। पिछले 18 दिनों से अस्पताल में इलाज के बाद पुलिस ने पीड़ित युवक का बयान दर्ज कर लिया है। पता चला है कि जन्म देने वाले पिता ने जहर (police) देकर मारने की कोशिश की थी। पुलिस ने रविवार को पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज (Crime in Ahmednagar) किया है। राहुरी पुलिस (Rahuri Police) मामले की आगे जांच कर रही है।

गणेश म्हसे 35 वर्षीय युवक का नाम है जिसे जहर दिया गया था। पीड़ित गणेश राहुरी तालुका के कोंढवड का रहने वाला है। 9 जुलाई को पीड़िता के पिता ने अपने छोटे बेटे की मदद से गणेश को जहर दे दिया। आरोपित ने दवा का झांसा देकर गणेश को जबरन जहर दिया था। अपने पिता द्वारा दी गई दवा लेने के बाद कुछ समय के लिए गणेश की तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए।

गणेश के बेहोश होने पर अन्य परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसकी हालत गंभीर थी। पिछले 18 दिनों से अस्पताल में इलाज के बाद गणेश रविवार को बेहतर महसूस कर रहे हैं। इसके बाद राहुरी पुलिस ने अस्पताल जाकर पीड़ित गणेश का बयान लिया। इससे चौंकाने वाली बात सामने आई है कि पिता ने ही बच्चे को जहर दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी पिता ने अपने बच्चे को जहर क्यों दिया? यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस सटीक कारण की तलाश कर रही है। प्रारंभिक अटकलें हैं कि हत्या का प्रयास संपत्ति विवाद के कारण हो सकता है। राहुरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You might also like

Comments are closed.