भारत में मॉन्स्टर एनर्जी के ब्रांड एम्बेसेडर बने क्रिकेटर हार्दिक

नई दिल्ली, 13 जनवरी (आईएएनएस)| : एनर्जी ड्रिंक ब्रांड-मॉन्स्टर एनर्जी ने हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को भारत में अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाए जाने की घोषणा की है। इस करार के बाद मॉन्स्टर एनर्जी का लक्ष्य भारत के युवाओं को तीव्रता, शक्तिशाली और आत्मविश्वासी बनने के लिए प्रेरित करना है। हार्दिक वैश्विक एनर्जी ड्रिंक ब्रांड मॉन्स्टर एनर्जी के साथ जुड़ने वाले भारतीय एथलीट होंगे।

खेल और मोटरस्पोर्ट्स के लिए बढ़ते जुनून को प्रेरित करने के लिए मॉन्स्टर एनर्जी दुनिया के कुछ सबसे बेहतरीन खेल हस्तियों के साथ पहले ही करार कर चुकी है। इनमें अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप सुपरस्टार कॉनर मैकग्रेगर, मोटोजीपी दिग्गज वैलेंटिनो रॉसी, फॉमूर्ला वन चैंपियन लुईस हैमिल्टन शामिल हैं।

हार्दिक ने कहा, “मैं मॉन्स्टर एनर्जी परिवार का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा अपने जुनून को जीने और अपने सपने का पालन करने में विश्वास किया है, जो मुझे उसी उत्साह, ऊर्जा और निडरता के साथ हर दिन आने के लिए प्रेरित करता है। मुझे खुशी है कि मॉन्स्टर एनर्जी भी अन्य खिलाड़ियों के साथ उनके सहयोग से उसी फिलोसफी के साथ खड़ा है, जिसकी मैं प्रशंसा करता हूं।”

You might also like

Comments are closed.