प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका पर किया चाकू हमला

पिंपरी : समाचार ऑनलाईन – दिनदहाड़े भरे चौक में घातक हथियार से प्रेमिका पर जानलेवा हमला किए जाने की वारदात से पिंपरी चिंचवड़ शहर में खलबली मच गई। बुधवार की सुबह 10 बजे के करीब थेरगांव के डांगे चौक में हुई इस वारदात में एक 20 साल की युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसका एक निजी अस्पताल के आईसीयू में इलाज जारी है। स्थानीय लोगों ने हमलावर को पकड़कर वाकड़ पुलिस के हवाले किया। विकास शांताराम शेटे (निवासी वाड़ा, खेड़, पुणे) ऐसे गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम है।

वाकड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विकास और युवती के बीच स्कूली जीवन से अफेयर था। पांच साल पहले वह अपना घर- परिवार छोड़कर उस युवती के साथ रह रहा था। वह चाकण की एक कंपनी में काम करता था। बाद में दोनों मुंबई चले गए, जहां विकास जो काम मिले उसे करने लगा। चार साल बाद दोनों में छोटी- छोटी बात पर झगड़े होने लगे। इसके चलते युवती विकास से दूरियां बनाने लगी। थेरगांव डांगे चौक में एक निजी अस्पताल में वह रिसेप्शनिस्ट के तौर पर नौकरी कर रही थी। उसके विरह में विकास शराब का आदी हो गया। इसी बीच चंद दिनों पहले विकास ने युवती को दूसरे युवक के साथ देखा। शक के चलते वह उन पर नजर रखने लगा।

दो दिन पहले उसने उस युवक को अकेले में रोककर उसका मोबाइल छीनकर चेक किया तो उसमें उसे युवती के साथ उसकी बातचीत देखा। जब उसने युवती से पूछताछ की तो वह उसे झिड़कारने लगी। जिसके लिए अपना घर-परिवार, अपने माँ-बाप को छोड़ा उसने किसी और के लिए मुझे छोड़ दिया। इस दुःख में विकास बीती रात भर शराब पीते बैठा और सुबह फिर युवती से मिलने गया। जब युवती नौकरी पर जा रही थी, तब उसने उसे रोका। दोनों के बीच विवाद हुआ, युवती ने उसे थप्पड़ भी मारे। इसके बाद आगे जाकर विकास ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसकी पीठ, छाती और हाथ पर वार किए। घायलावस्था में युवती को समीप के निजी अस्पताल में ले जाया गया। यहां आईसीयू में उसका इलाज जारी है। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने विकास को पकड़कर उसकी धुलाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Comments are closed.