जन्मदिन पर नगरसेवक संदीप वाघेरे का जोरदार शक्तिप्रदर्शन

पिंपरी: समाचार ऑनलाइन – चिंचवड़ विधानसभा चुनाव क्षेत्र भाजपा के शहराध्यक्ष व विधायक लक्ष्मण जगताप का गढ़ माना जाता है। लोकसभा चुनाव के नतीजे पर गौर करें तो आनेवाले चुनाव में भी उनके लिए कोई खतरा नजर आता। मगर उन्हें उन्हीं की पार्टी से कड़ी चुनौती मिलनी शुरू हो गई है। राज्य लोकलेखा समिति के अध्यक्ष एड सचिन पटवर्धन भी इस चुनाव क्षेत्र से इच्छुक हैं। मगर विधायक जगताप के समक्ष उन्हीं की पार्टी के एक और शख्सियत ने कड़ी चुनौती दी है। वह शख्सियत है नगरसेवक संदीप वाघेरे, जिन्होंने हालिया चिंचवड़ विधानसभा की सीट के लिए साक्षात्कार देने के बाद अपने जन्मदिन पर पूरे निर्वाचन क्षेत्र में होर्डिंगबाजी और लोकोपयोगी उपक्रमों के आयोजनों से जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया। उनका शक्ति प्रदर्शन पूरे पिंपरी चिंचवड़ शहर में चर्चा का विषय बना है।

पिंपरीगांव में भाजपा के एकमात्र नगरसेवक संदीप वाघेरे का प्रभाग पिंपरी विधानसभा चुनाव क्षेत्र में आता है। मगर यह चुनाव क्षेत्र पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षित रहने से उन्होंने चिंचवड़ विधानसभा चुनाव क्षेत्र में मोर्चा खोल दिया है। भाजपा द्वारा चंद दिनों पहले विधानसभा चुनाव लड़ने हेतु इच्छुक रहे नेताओं के साक्षात्कार लिए। इसमें वाघेरे ने चिंचवड़ की सीट के लिए साक्षात्कार दिया। इसके बाद उन्होंने अपने जन्मदिन पर पूरे शहर खासकर चिंचवड़ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में होर्डिंगबाजी और समाजोपयोगी कार्यक्रमों के आयोजनों से जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया। वे सर्वदलीय नेताओं के मित्र हैं, इसका परिचय उनके जन्मदिन के कार्यक्रमों से मिला। यहां तक कि शिवसेना के सासंद श्रीरंग बारणे तो केक कटने तक काफी देर तक स्टेज पर जमे रहे। कुल मिलाकर वाघेरे के शक्ति प्रदर्शन को विधायक लक्ष्मण जगताप के लिए एक चुनौती के तौर पर देखा जा रहा है।
कई कार्यक्रम संपन्न
बहरहाल जन्मदिन पर संदिप वाघेरे युवा मंच की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर को युवाओं से अच्छा प्रतिसाद मिला। मनपा में निर्दलीय नगरसेवकों के मोर्चे के गुटनेता कैलाश बारणे के हाथों इसका उदघाटन किया गया। खुद नगरसेवक वाघेरे ने भी इसमें रक्तदान कर रक्तदान सर्वश्रेष्ठ दान का संदेश दिया। इस मौके पर पूर्व नगरसेवक संतोष कुदले, युवा मंच के अध्यक्ष हरिष वाघेरे, राजेंद्र वाघेरे, रुपेश वाघेरे, ऋषिकेश वाघेरे (पप्पू ), राकेश कदम, श्रीकांत वाघेरे, श्रीरंग शिंदे, दिलीप शिंदे, रामभाऊ कुदले, रंजना जाधव, रत्नमाला पाटिल आदि उपस्थित थे। इसके साथ ही प्रभाग क्रमांक 21में डेअरी फार्म रोड स्थित ओपन्स लॉन्स में वृक्षारोपण किया गया।
You might also like

Comments are closed.