ऑटो एक्सो 2020 में कोरोनावायरस का डर, हर जगह दिखा मास्क

ग्रेटर नोएडा, 5 फरवरी (आईएएनएस)| :  कोरोनावायरस के डर के साए के बीच ऑटो एक्सपो 2020 की बुधवार को यहां शुरुआत हुई। यहां चार में से एक प्रतिभागी मास्क पहने दिखाई दिया। ऑटो एक्सपो 2020, आगंतुकों के लिहाज से एशिया के सबसे बड़े ऑटोमोबाइल शो का 15वां संस्करण है।

यद्यपि मोटर शो में चीनी उपस्थिति नगण्य है, फिर भी लोग एहतियात बरत रहे हैं और मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं।

हुंडई दक्षिण कोरिया के साथ काम करने वाले जोंग ने कहा, “हम दक्षिण कोरिया से हैं और कोरोनावायरस के वैश्विक प्रभाव के कारण, हम कोई भी मौका नहीं देना चाहते। हालांकि, जब मैं यात्रा करता हूं तो मास्क पहनता हूं, लेकिन इस बार हम अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं।”

ऑटो एक्सपो बुधवार को चुनिंदा लोगों के लिए खुला और शुक्रवार से औपचारिक रूप से जनता के लिए खुल जाएगा।

फस्र्ट पार्टनर्स के कार्यकारी दिलीप यादव ने कहा, “यह सामान्य नहीं है कि इतने सारे लोग ऑटो एक्सपो में मास्क पहन रहे हैं। हालांकि, चीन के लोग नहीं दिख रहे हैं, लेकिन चीनी कंपनियां भाग ले रही हैं, इसलिए सावधानी बेहतर है।”

इस शो में 15 से अधिक स्टार्ट-अप, दूरसंचार, वैकल्पिक ईंधन, इलेक्ट्रिक वाहन और सोशल मीडिया फर्म हैं।

गाडीफाई के संपादक गगन चौधरी ने कहा, “हम में से ज्यादातर के मास्क के साथ देखे जाने की वजह एक ही है। हम कोरोनावायरस के डर की वजह से जागरूक हैं। हालांकि, चीनी कंपनियों के स्टॉल उनके भारतीय कर्मचारियों/प्रतिनिधियों द्वारा प्रबंधित किए जा रहे हैं। फिर भी हम कोई मौका नहीं दे सकते।”

You might also like

Comments are closed.