Coronavirus Pune : गूड न्यूज! पुणे में आज कोरोना मरीजों की संख्या एक हजार से भी कम

पुणे : ऑनलाइन टीम –

पुणेकरों के लिए अच्छी खबर है। सप्ताह का मध्य होने के बावजूद कुल मरीजों की संख्या हजारों पर आ गई है। कुल मरीजों की संख्या को नियंत्रण में रखना एक बड़ी राहत मानी जा रही है। पुणे शहर में पिछले कुछ दिनों में कोरोना मरीजों की संख्या में काफी इजाफा हुआ तय था। शहर में मरीजों की संख्या करीब पांच हजार के करीब पहुंच गई थी। हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में लॉकडाउन के बाद से इस संख्या में लगातार गिरावट आ रही है। जो की ख़ुशी की खबर है।

इस हफ्ते सोमवार को कोरोना मरीजों की कुल संख्या सात सौ के करीब थी। लेकिन, टेस्ट की संख्या कम होने के कारण कुल मरीजों की संख्या सोमवार की तुलना में कम है। इतने टेस्ट किए जाने के बावजूद आज 930 नए कोरोना मरीज मिले हैं। मरीजों की संख्या को एक हजार से कम करना एक बड़ी राहत मानी जा रही है।

बेशक जहां मरीजों की संख्या पर नियंत्रण किया जा रहा है, वहीं गंभीर मरीजों और मौतों की संख्या कम नहीं हो रही है। जो की चिंताजनक है। कल उपमुख्यमंत्री अजित पवार कोरोना के हालात का जायजा लेंगे। मरीजों की घटती संख्या की पृष्ठभूमि में यह देखना बाकी है कि क्या पुणे शहर को लॉकडाउन के नियम से कोई राहत मिलती है या नहीं।

You might also like

Comments are closed.