Coronavirus in Maharashtra | डॉक्टरों पर कोरोना का कहर! मुंबई में स्वास्थ्य सेवा पर असर होने की संभावना, राज्य के 305 डॉक्टरों को कोरोना संक्रमण

मुंबई : Coronavirus in Maharashtra | देश के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित (Corona Infected) मरीजों की संख्या बहुत तेजी से बढ रही है। राज्य के निवासी डॉक्टर पर कोरोना का कहर टूट पड़ा है। राज्य में 305 डॉक्टरों को कोरोना संक्रमण हो गया है। मुंबई में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित (Coronavirus in Maharashtra) मिले हैं। ऐसे में मुंबई के निवासी डॉक्टर भी बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। इससे मुंबई स्वास्थ्य विभाग (Mumbai Health Department) के सामने एक गंभीर समस्या खड़ी हो गई है।

 

मुंबई के जे जे अस्पताल (Hospital) के 61 डॉक्टर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जे जे अस्पताल के 80, इसके अलावा कूपर अस्पताल के 7 डॉक्टर संक्रमित हैं। पुणे के ससुन अस्पताल (Sassoon Hospital) के 5, मिरज के 2, नागपुर, लातूर, औरंगाबाद के एक-एक डॉक्टर कोरोना संक्रमित मिले हैं।

 

डॉक्टर व उनके संपर्क में आए लोगों के संक्रमित होने का खतरा बढ़ा है। कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है साथ ही उनका इलाज करनेवाले डॉक्टर और अन्य स्टाफ पर भी कोरोना कहर बरपा रहा है।

 

 

Pune Crime | शॉकिंग! जिंदा पत्नी का बनवाया डेथ सर्टिफिकेट; पति सहित 7 लोगों पर FIR, मची खलबली

 

Pune News | अब पिंपरी चिंचवड़ में भी 500 वर्ग फीट के निर्माणों के संपत्ति कर माफी की उठी मांग

You might also like

Comments are closed.