Loading...

IIFA अवार्ड्स पर कोरोना का ‘कहर’, अब मार्च में नहीं होगा IIFA अवॉर्ड्स का आयोजन

Loading...

समाचार ऑनलाइन- कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में खौफ का माहौल पैदा कर दिया है. देश-विदेश में सतर्कता बरतते हुए कई अहम कार्यक्रम और इवेंट्स रद्द हो रहे हैं. हालाँकि अब इस जानलेवा वायरस ने भारत पर भी अटैक कर दिया है. इसके मद्देनजर बॉलीवुड ने भी अपने सबसे बड़े अवार्ड शो IIFA2020 को अनिश्चित समय के लिए टाल दिया है.

Loading...

इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कोरोना से बुरी तरह डरी हुई है. इसको ध्यान में रखते हुए मार्च के अंत में इंदौर (मध्यप्रदेश) में आयोजित होने वाले अवार्ड शो को फिलहाल रद्द कर दिया गया है.

Loading...

IIFA ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया कि, कोरोना वायरस अब तय समय पर नहीं होगा. कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईफा के फैंस की सेहत और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जनरल कमेटी, फिल्‍म इंडस्‍ट्री और मध्‍यप्रदेश सरकार से सलाह-मशवरा करने के बाद आईफा 2020 अवॉर्ड्स को पोस्‍टपोन्‍ड करने निर्णय लिया गया है. कार्यक्रम की नई डेट और जानकारी का जल्द ऐलान किया जाएगा. साथ ही कमिटी ने फंक्शन के रद्द होने पर माफ़ी मांगी है. गौरतलब है कि दो दिन पहले ही आईफा अवॉर्ड्स की तारीख और अन्य जानकारी को लेकर कार्तिक आर्यन, कटरीना कैफ और दिया मिर्जा ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

Loading...

Comments are closed.