कोरोना…अब आगरा में भी हड़कंप

संक्रमित संदिग्ध की पार्टी में गए थे ये लोग

अगरा : समाचार ऑनलाइन – नोएडा के बाद अब आगरा में कोरोना वायरस के 6 संदिग्ध मिले हैं। इन सभी लोगो में कोरोना वायरस (COVID-19) के सिम्टम्स मिले हैं। इन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इनके सैंपल को पुणे के नेशनल इंस्टीच्यूट ऑफ विरोलॉजी (एनआईवी) में भेज दिया गया है।  बता दें कि यह वही लोग हैं, जो इटली से आए शख्स के संपर्क में आए थे। यह शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित है   कोरोना वायरस के 6 संदिग्ध व्यक्तियों के संपर्क में आए व्यक्तियों की तलाश एकीकृत रोग निगरानी कार्यक्रम (IDSP) नेटवर्क के माध्यम से की जा रही है।

सफदरजंग में शिफ्ट किए गए संदिग्ध उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि आज शाम तक हमें दूसरों की रिपोर्ट मिलने की संभावना है। जो लोग विदेश से आ रहे हैं, उनकी स्क्रीनिंग हो रही है मरीज ने दी थी आगरा में पार्टी दरअसल, इटली से आए जिस शख्स में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई, उसने आगरा में एक पार्टी रखी थी. पार्टी में नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल के 2 बच्चों समेत 5 लोग शामिल हुए थे। इसके अलावा आगरा के कई लोग भी शामिल हुए थे।

स्कूल के 5 लोगों की जांच शुरू
सीएमओ अनुराग भार्गव अपनी टीम के साथ खुद स्कूल की जांच करने पहुंचे  स्कूल से जुड़े जो पांच लोग कोरोना मरीज के साथ पार्टी में गए थे, उनकी जांच ग्रेटर नोएडा के जिम्स आयुर्वेद कॉलेज में होगी।

You might also like

Comments are closed.