Maharashtra में हार रहा हैं कोरोना! ‘इन’ 15 शहरों में कोरोना से नहीं गयी एक भी जान

मुंबई : ऑनलाइन टीम – महाराष्ट्र के लिए अच्छी खबर है। रविवार को राज्य के 15 शहरों में कोई मौत नहीं हुई। लेकिन, दूसरी तरफ राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होता दिख रहा है। राज्य में रविवार को 9361 नए मरीज दर्ज किए गए। लेकिन, शनिवार को यह संख्या 8 हजार 912 थी। ऐसे में पिछले 24 घंटों में राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को कहा कि मुंबई विभाग, ठाणे, भिवंडी-निजामपुर, उल्हासनगर, मीरा भायंदर, पालघर जिले, वसई विरार और रायगढ़ जिलों में किसी भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है। इसके अलावा नासिक, धुले, जलगांव, नंदुरबार जिला, जलगांव शहर, सोलापुर, हिंगोली जिला, परभणी, लातूर, नांदेड़ जिला और शहर, अकोला, सोलापुर, अमरावती, यवतमाल जिला, वाशिम जिला, नागपुर, भंडारा और गोंदिया जिला, गढ़चिरौली और चंद्रपुर जिला शामिल हैं। इन शहरों में भी कोई नई मौत नहीं हुई है।

औरंगाबाद विभाग के परभणी शहर, मालेगांव और नासिक विभाग के धुले शहर में कल एक-एक कोरोना मरीज पाए गए है। भिवंडी-निजामपुर शहर में एक दिन में 5 नए मरीज मिले हैं, जलगांव शहर में 3 और चंद्रपुर शहर में छह नए मरीज मिले हैं।

राज्य में रविवार को 9361 नए मरीज मिला है। वहीं 9101 मरीज ठीक हो गए। राज्य में अब तक कुल 57,19,457 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं।  राज्य में मरीजों के ठीक होने की दर 95.76 फीसदी है। कल 190 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत दर्ज की गई। राज्य में वर्तमान मृत्यु दर 1.97% है। महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना वायरस के 8,912 नए मरीज दर्ज किए गए। वहीं 257 मरीजों की मौत हो चुकी है। शनिवार की तुलना में रविवार को मरने वालों की संख्या में गिरावट आई है।

You might also like

Comments are closed.