कोरोना और रामदेव बाबा एक जैसे; ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने की तुलना

ऑनलाइन टीम- राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। राखी लगातार विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। दमन में शुरू हुई ‘इंडियन आइडल 12’ की शूटिंग खत्म कर राखी मुंबई लौट आई हैं। अब राखी ने कोरोना की तुलना योग गुरु रामदेव बाबा से की है।

राखी का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ‘विरल भयानी’ के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। राखी ने पोल्का डॉट के साथ काले रंग का टॉप पहना हुआ है। “हे भगवान, यह कोरोना  है ना… कोरोना मतलब एकदम बाबा रामदेव की तरह ही है। कोरोना कभी आता है, कभी छिप जाता है तो कभी बाहर चला जाता है, ऐसा राखी ने कहा। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है।

योग गुरु रामदेव बाबा भी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। उन्होंने एलोपैथिक दवाओं के खिलाफ बयान दिया था और दावा किया था कि पतंजलि के कोरोनिल किट से कोविड-19 ठीक होता है, इससे डॉक्टरों ने नाराजगी व्यक्त जताई थी।

इस बीच राखी इससे पहले सड़क पर एक शख्स को फटकारने के लिए चर्चा में आई थी। “अंकल तुम जाओ। मैं इंटरव्यू दे रही हूँ। लड़की कभी देखी नहीं क्या? आगे बढ़ो, ” ऐसा राखी ने कहा। फिर वो काका राखी की तरफ देखते हुए दुपहिया वाहन ले कर चले गए। राखी ने कहा कि मेरी तरफ नहीं उधर देखो नहीं तो एक्सीडेंट हो जाएगा। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

You might also like

Comments are closed.