CM Uddhav Thackeray | अब हमें लेने होंगे कड़े फैसले, वरना संकट नहीं होगा दूर, CM ठाकरे ने दी चेतावनी

CM उद्धव ठाकरे की चेतावनी

कोल्हापुर (kolhapur News) : CM Uddhav Thackeray | पिछले सप्ताह हुई मूसलाधार बारिश ने राज्य को बुरी तरह प्रभावित किया है। कोंकण सहित पश्चिमी महाराष्ट्र (Western Maharashtra) बारिश से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। स्थानीय स्तर पर जान-माल का भी बड़ा नुकसान हुआ। 2019 बाढ़ के के बाद एक बार फिर कोल्हापुर (kolhapur) में जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। हजारों लोग इससे प्रभावित हुए है। इसी पृष्ठभूमि में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने आज कोल्हापुर के बाढ़ प्रभावित इलाके का निरीक्षण किया।

 

उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने शाहुपुरी में बाढ़ पीड़ितों के साथ गहन बातचीत की। सीएम ठाकरे ने कहा- डरो मत, चिंता मत करो। अभी हम कोरोना (Coronavirus) से लड़ रहे हैं। धैर्य रखें। उन्होंने यह भी कहा कि हम यहां के जनप्रतिनिधियों से चर्चा कर कुम्भरगल्ली और उसके आसपास के हालात पर कोई रास्ता निकालेंगे। साथ ही उद्धव ठाकरे ने क्षतिग्रस्त इलाके का निरीक्षण करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अहम जानकारी दी।

 

 

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा- बाढ़ की भयावह हकीकत को करीब से देखने के बाद मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा, जब तक मैं काम और योजना में तेजी नहीं ला देता। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारा ध्यान बाढ़ संभावित क्षेत्रों के साथ-साथ बाढ़ संभावित क्षेत्रों के पुनर्वास पर है। इसे हासिल करने के लिए कड़े फैसले लेने होंगे। उद्धव ठाकरे ने कहा, मैंने नदी परिसर में अतिक्रमण व निर्माण काम नहीं होने देने के निर्देश दिया हैं।

 

 

महाराष्ट्र (Maharashtra) पर आया यह विपदापूर्ण संकट भयानक है। इस संकट से निकलने के लिए हमारी प्राथमिकता सफाई, नागरिकों को राहत पहुंचाना और उनका पुनर्वास करना है ताकि कोविड और बाढ़ के पानी जैसी बीमारियों से बचा जा सके।

उद्धव ठाकरे ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह संकट हमेशा से रहा है और इसमें हमारी दुनिया को ले जाया जा रहा है, इसलिए लोगों को स्थायी समाधान की उम्मीद है।

 

Uddhav Thackeray – Devendra Fadnavis meeting | मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और फडणवीस के बीच बैठक के पीछे का कारण आया सामने, जानें बैठक में क्या हुआ

Pune | पुणे में प्रतिबंध में ढील देने का विचार ! सभी व्यापार रात 8 बजे तक शुरू रहेंगे

 

You might also like

Comments are closed.