CM Uddhav Thackeray | मंत्रिमंडल से इस नेता को बर्खास्त करें, कांग्रेस नेता ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिख कर की ‘यह’ मांग

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

नागपुर (Nagpur News) : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के कार्यालय में एक पत्र आया है। यह पत्र बेहद चौंकाने वाला है। यह पत्र आम जनता का नहीं बल्कि कांग्रेस नेता का है। कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक आशीष देशमुख (Ashish Deshmukh) ने यह पत्र कांग्रेस मंत्री सुनील केदार (Congress Minister Sunil Kedar) के खिलाफ लिखा है। खास बात यह है कि आशीष देशमुख ने यह पत्र सीधे मुख्यमंत्री (CM Uddhav Thackeray) को भेजा है| इस पत्र में उन्होंने सुनील केदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

 सुनील केदार 2002 में नागपुर जिला बैंक (Nagpur District Bank) के अध्यक्ष थे। सुनील केदार पर निजी दलालों के माध्यम से बॉन्ड में 150 करोड़ रुपये निवेश करने और बैंक को 150 करोड़ रुपये का नुकसान करने का आरोप है। महाराष्ट्र राज्य सहकारिता विभाग (Maharashtra State Cooperative Department) ने घोटाले में केदार और 10 अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

आशीष देशमुख की मांग

 

मामला पिछले 19 साल से कोर्ट में चल रहा है। आसिफ कुरैशी (Asif Qureshi) को मामले में लोक अभियोजक नियुक्त किया गया है। आसिफ कुरैशी कांग्रेस लीगल सेल के अध्यक्ष हैं।

आसिफ कुरैशी इस केस में सही तरीके से पक्ष नहीं रख सके इसलिए उनकी नियुक्ति रद्द करने की मांग देशमुख ने की है। उन्होंने मंत्री सुनील केदार (Sunil Kedar) को कैबिनेट (Cabinet) से हटाने की भी मांग की है।

 

 

———————————————————————————————————————————–

 

 

Abhijit Panse | कलाकारों को गड्ढ़े भरने का काम दें, ‘ठाकरे’ के निर्देशक का राज्य सरकार पर निशाना

मुंबई : पुणे समाचार ऑनलाइन (Punesamachar Online) –  Film director Abhijit Pans | राज्य सरकार (State government) ने 15 अगस्त से राज्य में कोरोना (corona) प्रतिबंध में बहुत ढील दे दी है। इसलिए राज्य में रात के 10 बजे तक दुकानें खुली रखने का मौका दिया गया है। राज्य सरकार के इस निर्णय से आम लोगों और व्यापारियों को बड़ी राहत मिली है। हालांकि अभी भी राज्य के सिनेमा हॉल, नाट्य गृह और प्रार्थना स्थल बंद हैं। इसलिए इस क्षेत्र से संबंधित लोगों ने नाराजगी व्यक्त की है। ठाकरे फिल्म के निर्देशक अभिजीत पानसे (Film director Abhijit Panse) ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

 

Pimpri News | चुनाव से पहले ही भाजपा में सियासी हड़कंप, महिला बालकल्याण समिति सभापति के पति राष्ट्रवादी कांग्रेस में शामिल

 

 

 

You might also like

Comments are closed.