CM Uddhav Thackeray | मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप से बची दो युवकों की जान, मदद के लिए भेजे अपने ही काफिले की गाड़ियां

मदद के लिए भेजे अपने ही काफिले की गाड़ियां

मुंबई (Mumbai News) : ऑनलाइन टीम – आषाढ़ी एकादशी (Ashadhi Ekadashi) के अवसर पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) और उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackeray) ने आज सुबह पंढरपुर में भगवान विट्ठल-रुक्मिणी की आधिकारिक महा पूजा की। मूसलाधार बारिश और खराब मौसम में सोमवार की रात मुख्यमंत्री खुद गाड़ी चलाकर पंढरपुर पहुंचे। हालांकि यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री (CM Uddhav Thackeray) को पता चला कि मुख्यमंत्री के रास्ते में एक गांव में दो बाइक सवारों का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद सीएम ने फ़ौरन उन युवकों की जान बचाने के लिए आपातकालीन मदद भेजी।

 

 

हुआ यूं कि सोमवार दोपहर करीब 2 बजे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पत्नी रश्मि ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) के साथ पंढरपुर के लिए रवाना हो गए। रात करीब नौ बजे करीब आठ घंटे गाड़ी चलाने के बाद मुख्यमंत्री का परिवार पंढरपुर (Pandharpur) पहुंचा। दौरे के दौरान मुख्यमंत्री का काफिला पंढरपुर के पंचक्रोषी के गांव करंबक के पास पंहुचा तभी मुख्यमंत्री को सूचना मिली कि दो बाइक सवारों के साथ दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया है।

 

उन्होंने तुरंत उनकी सहायता के लिए सुरक्षा गार्डों (Security guard) का एक काफिला और एक एम्बुलेंस भेजा। इन सुरक्षा गार्डों और एंबुलेंस की मदद से घायल युवक को समय पर इलाज मिल गया और उसकी जान बच गई। मदद के साथ-साथ पंढरपुर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने खुद युवक का हाल जाना। मुख्यमंत्री के ध्यान से दो युवकों की जान बच गई।

 

इस घटना की अब सोशल नेटवर्किंग पर चर्चा हो रही है और शिवसेना (Shiv sena) नेता और विधान परिषद के उपाध्यक्ष डॉ. इस बारे में नीलम गोऱ्हे (Neelam Gorhe) ने भी ट्वीट किया और मुख्यमंत्री को संवेदनशील मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने कहा – विट्ठल को फिर से देखने के लिए बेताब हैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray)।

 

महापूजा के लिए पंढरपुर जाते समय, जब उन्हें पता चला कि करंबक गांव के पास दो बाइक सवारों की दर्दनाक दुर्घटना (accident) हो गई है, तो उन्होंने अपने काफिले में एम्बुलेंस को उनकी सहायता के लिए भेज दिया। संवेदनशील मुख्यमंत्री।

 

 

Coronavirus | कोल्हापूर, सांगली ने बढ़ाई चिंता, संपूर्ण Lockdown का केंद्रीय टीम ने दी सलाह

Maharashtra Weather Update | अगले चार दिन कोल्हापुर, सातारा, पुणे में भारी बारिश की मौसम विभाग ने दी चेतावनी

 

 

 

 

You might also like

Comments are closed.