CM Uddhav Thackeray | भीड़ को रोकने के लिए नीति लाएं, मुख्यमंत्री ठाकरे ने की प्रधानमंत्री से मांग

मुख्यमंत्री ठाकरे ने की प्रधानमंत्री से मांग

मुंबई (Mumbai News) : ऑनलाइन टीम – (CM Uddhav Thackeray) कोरोना वायरस के प्रकोप की पृष्ठभूमि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा कर रहे हैं। आज उन्होंने छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। इनमें महाराष्ट्र (Maharashtra), तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और ओडिशा के मुख्यमंत्री शामिल हैं। बढ़ती भीड़ एक बड़ी चुनौती है क्योंकि यह कोरोना की संभावित तीसरी लहर (Corona Third Wave) का सामना कर रही है।

 

इस संबंध में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से विभिन्न धार्मिक, सामाजिक और राजनीतिक कारणों से भीड़ को रोकने के लिए अपने स्तर पर व्यापक राष्ट्रीय नीति (comprehensive national policy) लाने का अनुरोध किया है।

 

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोविड (Covid) की दूसरी लहर से निपटने के लिए महाराष्ट्र (Maharashtra) द्वारा उठाए गए ठोस कदमों और तीसरी संभावित लहर की योजना के बारे में जानकारी दी।

 

————————————————————————————————

 

Afghanistan | अफगानिस्तान में कवरेज के दौरान भारतीय पत्रकार दानिश सिद्दीकी की हत्या

काबुल (Kabul News) : ऑनलाइन टीम – अफगानिस्तान (Afghanistan) के हिंसाग्रस्त कंधार में जारी खून संघर्ष के बीच एक भारतीय पत्रकार की हत्या (Murder) कर दी गई है। अफगानिस्तान (Afghanistan) के राजदूत फरीद ममुंडजे (Ambassador Farid Mamundzay) ने शुक्रवार को सूचना दी कि कंधार में गुरुवार को भारतीय फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी (Danish Siddiqui) की कवरेज के दौरान हत्या कर दी गई। वह कंधार में अफगान सुरक्षा बलों (afghan security forces) के साथ वहां के हालातों की रिपोर्टिंग कर रहे थे।

 

Coronavirus | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्धव ठाकरे समेत 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को दी ‘यह’ सलाह

Bhushan Kumar | बड़ी खबर ! T-Series के MD Bhushan Kumar पर गंभीर आरोप, 30 वर्षीय युवती ने लगाया बलात्कार का आरोप

 

You might also like

Comments are closed.