CM Uddhav Thackeray | परिवार से चर्चा कर मुख्यमंत्री लेंगे ऑपरेशन कराने का निर्णय 

मुंबई (Mumbai News) : गर्दन में होने वाली दर्द की वजह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को गिरगांव के HN रिलायंस हॉस्पिटल (HN Reliance Hospital) में भर्ती कराया गया है।  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) की  यहां आज  विभिन्न तरह की टेस्ट की जा रही है।  इसकी रिपोर्ट आज शाम तक आएगी।  यह रिपोर्ट आने के बाद सीनियर डॉक्टर्स रिपोर्ट देखेंगे और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात करेंगे।
सीनियर डॉक्टर ने  एक छोटा ऑपरेशन (operation) कराने  की सलाह दी है।  लेकिन ऑपरेशन कराना है या नहीं इसका निर्णय मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे परिवार से बातचीत करने के बाद लेंगे।  यह जानकारी सूत्रों से मिली है।
मुख्यमंत्री के मेडिकल जांच (Medical Checking) को लेकर HN रिलायंस हॉस्पिटल किसी तरह का बुलेटिन जारी नहीं करेगी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के स्वास्थ्य के संदर्भ में अधिक जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय से मिलेगी।

 

बुधवार को मंत्रिमंडल की बैठक (Cabinet meeting) आयोजित की गई थी।  गर्दन और पीठ के दर्द से परेशान होने की वजह से इस बैठक में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ऑनलाइन शामिल हुए थे।  जिस वक़्त वे बैठक में शामिल हुए उन्होंने अपने मंत्रिमंडल को अपनी तबीयत के बारे में बताया।

 

 

———————————————————————————————————————————————-

 

Nawab Malik | माफ़ी मांगकर ट्वीट डिलीट करे ; अमृता फडणवीस को मलिक का नोटिस

ST Workers Strike | पुणे के स्वारगेट के एसटी स्टैंड में कर्मचारियों का मुंडन आंदोलन

पुणे (Pune News) : राज्यभर में एसटी कर्मचारियों (ST Workers Strike) ने महामंडल (Mahamandal) को राज्य सरकार (State Government) में शामिल  करने की मांग को लेकर हड़ताल (ST Workers Strike) शुरू कर रखा है।  राज्य सरकार दवारा इस पर उचित रास्ता निकालने का भरोसा दिए जाने के बावजूद हड़ताल जारी है और कर्मचारी हड़ताल पर अड़े है। इस बीच  एसटी  महामंडल (ST Mahamandal) दवारा कर्मचारियों को निलंबित किया जा रहा है। कल से अब तक 900 से अधिक कर्मचारियों को निलंबित किया जा चुका है।  इसके बावजूद कर्मचारी अपनी हड़ताल पर अड़े है।  
You might also like

Comments are closed.