Chitra Wagh | जनाब संजय राउत, आपको नवाब मलिक की नजर से हिंदुस्तान देखना है – चित्रा वाघ

मुंबई (Mumbai News) : Chitra Wagh | एनसीबी (NCB) के मुंबई विभागीय अधिकारी समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) के मामले में भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) पर निशाना साधा है। जनाब राउत, आपको नवाब मलिक (Nawab Malik) की नजर से हिंदुस्तान देखना है, ऐसा तंज चित्रा वाघ ने राउत पर कसा।

 

चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने कहा, “जनाब संजय राउत, अधिकारी समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) आंबेडकर का अनुयायी नहीं बल्कि मुसलमान है, यह साबित करनेवालों को सपोर्ट करने की इतनी जल्दबाजी क्यों है। कोंकण में तूफान पीड़ितों को मुआवजा नहीं मिल रहा, किसानों को फसल बीमा का पैसा नहीं मिल रहा, मराठवाड़ा में मुसलाधार बारिश से परेशान किसानों को मुआवजा नहीं मिला, स्वास्थ्य विभाग में घोटाला, एमपीएससी के युवाओं का भविष्य अंधकार में जा रहा है, रोजाना राज्य के छोटी-छोटी बच्चियों, महिलाओं पर यौन शोषण हो रहा है, इन सब मुद्दों पर आपको बयान नहीं देना है। लेकिन आपको एनसीबी (NCB) जैसी स्वायत्त संस्था के अधिकारी के जाति पर टारगेट करना है, उन पर पर्सनल अटैक कर उनके काम पर दबाव डालना है, ऐसा आरोप चित्रा वाघ ने लगाया है।

 

उन्होंने आगे कहा कि नगर में जिन हिंदुस्तान विरोधी लोगों ने पाकिस्तान (Pakistan) की जीत पर नारेबाजी और और उनका विरोध करनेवालो के सिर फोड़ दिए जाते हैं और आपका तंत्र सिर्फ विरोध करनेवालों पर ही कार्रवाई करती है, इस पर आपको नहीं बोलना है। क्योंकि जनाब राउत आपको नवाब मलिक के नजर से हिंदुस्तान (India) देखना है। मैं न्यायपालिका पर इतने गंदे तरीके से दबाव बनाने के किसी भी प्रयास की निंदा करती हूं, ऐसा चित्रा वाघ ने कहा।

 

Pune Corporation GB | नदी तट सुधार योजना के 3 फेज का काम पीपीपी आधार पर; पहले फेज का 700 करोड़ रुपये का काम मनपा निधि से बाकी के 2 फेज का काम ‘पीपीपी’ से करने का फैसला

You might also like

Comments are closed.