Chitale Bandhu Mithaiwale| चितले बंधु मिठाईवाले से 20 लाख की फिरौती की मांग; प्रतिष्ठित स्कूल की शिक्षिका सहित 4 गिरफ्तार

पुणे: ऑनलाइन टीम- एफडीए और पुणे पुलिस को शिकायत करने की धमकी देकर चितले बंधु से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में पुणे के क्राइम ब्रांच पुलिस ने शिक्षिका सहित 4 को गिरफ्तार किया है। चितले बंधु से 20 लाख की फिरौती मांगने से खलबली मच गई है।

पूनम सुनील परदेशी (उम्र 27, )करण सुनील परदेशी (उम्र 22), सुनील बेन्नी परदेशी (उम्र 49), अक्षय मनोज कार्तिक (उम्र 27) को गिरफ्तार किया गया है। इस बारे में नामदेव बाबूराव पवार (उम्र 62) ने बिबवेवाडी पुलिस थाने में शिकायत दी है।

पूनम परदेशी शिक्षिका है। उसने 2 जून को चितले बंधु मिठाईवाले के ग्राहक शिकायत निवारण केंद्र के पास ईमेल, प्रत्यक्ष और फोन के द्वारा शिकायत दी थी। कहा कि आपके दूध में काले रंग का पदार्थ है। आपके खिलाफ एफडीए और पुणे पुलिस में शिकायत करेंगे।  इस मामले का जल्द निपटारा करो, नहीं तो तुम्हारी दुकान बंद करवा देंगे, तुम्हारी बदनामी करेंगे। ऐसी धमकी देते हुए 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी। उसके बाद पूनम ने बार-बार बोलकर 20 लाख रुपये फिरौती की मांग की।

इस सबके बाद चितले डेयरी के नामदेव पवार ने पुलिस में शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच की और फिर आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।  दो हजार फर्जी नोट के बीस लाख रुपये का बंडल पुलिस ने शिकायतकर्ता के पास दिए। और इसी पैसे को स्वीकारते समय तीन को रंगेहाथ पकड़ा। उसके बाद उसके साथी अक्षय कार्तिक को भी मुंढवा से गिरफ्तार किया।

सुनील परदेशी, करण परदेशी और अक्षय कार्तिक यह अपराधी है। उस पर पहले से ही एफआईआर है। पूनम प्रतिष्ठित स्कूल में काम करती है। सुनील व करण का लॉन्ड्री का व्यवसाय है। यह कार्रवाई क्राइम ब्रांच के पुलिस अपर आयुक्त अशोक मोराले के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच यूनिट 1 के वरिष्ठ निरीक्षक भरत जाधव, उपनिरीक्षक संजय गायकवाड, सुनील कुलकर्णी, पुलिस कर्मचारी अजय थोरात, अमोल पवार, इम्रान शेख, महेश बामगुडे, मीना पिंजन की टीम ने की।

You might also like

Comments are closed.