Chipi Airport Inauguration | न तो एक दूसरे को देखा और न ही नमस्कार किया ; CM ठाकरे -राणे में जारी टशन चिपी एयरपोर्ट पर  देखने को मिला (VIDEO)

सिंधुदुर्ग (Sindhudurg News) : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) के बीच जारी टशन चिपी एयरपोर्ट (Chipi Airport Inauguration) पर भी  देखने को मिला ।  एयरपोर्ट की (Chipi Airport Inauguration) नाम पट्टिका के अनावरण के के मौके पर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray), नारायण राणे (Narayan Rane), अजीत पवार (Ajit Pawar), बालासाहेब थोरात ( Balasaheb Thorat) और अन्य मंत्री उपस्थित थे।  इस मौके पर नारायण राणे और अजीत पवार ने एक बार एक दूसरे को नमस्कार किया।  बालासाहेब थोरात और राणे ने एक दूसरे को नमस्कार किया।  लेकिन न तो उद्धव ठाकरे ने राणे की तरफ देखा और न ही राणे ने उद्धव ठाकरे की तरफ देखा। इस मौके पर  लोगों ने मेरी भी चुप और तेरी भी चुप का अनुभव हुआ।  
https://www.facebook.com/watch/?v=885065788803579

 

लेकिन ऐसा नहीं हुआ (Chipi Airport Inauguration)

चिपी एयरपोर्ट (Chipi Airport) के नाम पट्टिका के अनावरण के लिए आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और केंद्रीय नारायण राणे दोपहर साढ़े 12 बजे लैंड किया।  पालकमंत्री उदय सामंत (Guardian Minister Uday Samant), स्थानीय नेताओं और मंत्री, जिलाधिकारी, जिला पुलिस प्रमुख ने दोनों का स्वागत किया।  पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, अजीत पवार और बालासाहेब थोरात नाम पट्टिका की दिशा में रवाना हुए।  इसके कुछ देर बाद नारायण राणे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। ऐसी संभावना थी कि वहां  पर उद्धव ठाकरे और राणे कम से कम एक दूसरे को नमस्कार करेंगे।  लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

16 वर्षों में दो कट्टर विरोधी एक मंच पर

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और नारायण राणे (Narayan Rane) करीब 16 वर्षों के बाद एक ही मंच पर थे।  इस अवधि में उनके बीच की राजनीतिक दुश्मनी (Political Enmity) सबने देखी हैं। लेकिन संभावना थी कि आज कोंकण (Konkan) के विकास की दृष्टि से महत्वाकांक्षी चिपी एयरपोर्ट के उद्घाटन के मौके पर राणे-ठाकरे (Rane-Thackeray) अपने विवाद को किनारे रखकर बात करेंगे, चर्चा करेंगे।  कम से कम एक दूसरे को नमस्कार। करेंगे  लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

 

 

Chipi Airport Inauguration | न एक-दूसरे की तरफ  देखा, न नमस्कार किया, ठाकरे-राणे के बीच जारी टशन चिपी एयरपोर्ट पर दिखा !

You might also like

Comments are closed.