Chandrashekhar Bawankule | हर मोर्चे पर महाराष्ट्र की सरकार फेल हो रही है, सिर्फ टाइमपास करना ही इनका काम है : भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले

भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले

पुणे (Pune News) : Chandrashekhar Bawankule | महाराष्ट्र (Maharashtra) में लोगों के सामने भूखे मरने की स्थिति आ गई है, लेकिन ठाकरे सरकार (Thackeray Government) को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। यह सरकार उसी योजना को लागू कर रही है जिससे सरकार को फायदा हो। महाराष्ट्र में आए बाढ़ में लोगों को मदद की जरूरत है तो सरकार सिर्फ दौरे कर के मिडिया का स्पेस ले रही है। वहां के लोगों की परेशानी से इनको कोई मतलब नहीं है। ऐसे में यही कहा जा सकता है कि महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) हर मोर्चे पर फेल हो रही है। ऐसा भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) का कहना है। वे अभी पुणे (Pune) ग्रामीण के दौरे पर हैं, इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात की।

 

बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) ने कहा कि सरकार को व्यक्तिगत योजना पसंद है। जिससे उनको फायदा हो रहा है उसी योजना को लागू करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। यहाँ लोगों के सामने समस्याखड़ी है कि वे अपना उदर निर्वाह कैसे करेंगे, लेकिन सरकार (Government) को इससे कोई मतलब नहीं है। सिर्फ दौरा करने से समस्या दूर नहीं होगी। वहाँ पर रहकर, वहाँ के लोगो की समस्या को देखकर मदद करनी चाहिए।

अभी महाराष्ट्र में रीजनल विवाद (regional dispute) शुरू है, कोंकण में कुछ हुआ तो कोंकण के जनप्रतिनिधि उस समस्या को देखेंगे, कहने का मतलब यही है कि जिस जगह पर समस्या हुई वहाँ के जनप्रतिनिधि इस पर ध्यान देंगे। सरकार के मंत्री एकसाथ आकर काम नहीं कर रहे हैं। सरकार की अभी ऐसी स्थिति है कि वे किसी भी तरह की मदद करने को तैयार नहीं है। इन्हें सिर्फ टाइमपास करना है। केंद्र ने मदद की घोषणा कर दी लेकिन राज्य सरकार (State government) क्यों नहीं घोषणा कर रही है, यह सवाल भी उन्होंने उठाया है।

 

हाल ही में कहा गया कि झारखंड की सरकार (Jharkhand government) को गिराने में भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले का हाथ है। इस पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पाटोले (Nana Patole) ने भी बावनकुले पर टिप्पणी की थी। इस पर बावनकुले ने कहा कि मैं कोई राष्ट्रीय नेता नहीं हूँ। मैं एक छोटा सा कार्यकर्ता हूँ।

मैं कभी झारखंड गया ही नहीं। मैं आज तक रांची भी नहीं गया हूँ। यह आरोप लगाना बहुत ही हास्यास्पद है। पंकजा मुंडे की नाराजगी पर बावनकुले ने कहा कि वो हमारी नेता हैं। वो नाराज नहीं है, विपक्षी सिर्फ अफवाह फैला रहे हैं।

 

Maharashtra Unlock | महाराष्ट्र के 25 जिलों से हटेगा लॉकडाउन, 11 जिलों में प्रतिबंध सख्त ही रहेंगे

CBSE Board announces 12th results | 99.37 फीसदी छात्र पास, इस डायरेक्ट लिंक से चेक करें रिजल्ट

 

You might also like

Comments are closed.