Chandrakant Patil | मनसे के साथ भविष्य में गठबंधन हो सकता है पर अंतिम निर्णय हमारे वरिष्ठ नेता लेंगे, चंद्रकांत पाटिल ने दी जानकारी

चंद्रकांत पाटिल ने दी जानकारी

पुणे (Pune News) : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने हाल ही में पुणे (Pune) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने मनसे से गठबंधन (MNS alliance) पर टिप्पणी की है। चंद्रकांत पाटिल ने स्पष्ट किया है कि भविष्य में गठबंधन हो सकता है लेकिन अंतिम फैसला हमारे वरिष्ठ नेता करेंगे।

 

बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने बड़ा बयान दिया है कि मनसे (MNS) के साथ गठबंधन बनाने का फैसला केंद्र के नेता ही करेंगे।

 

परप्रांतीय संबंधी भूमिका पर मनसे के साथ गलतफहमी दूर हो गई है। चंद्रकांत पाटिल ने मनसे के साथ गठबंधन की चर्चा पर स्पष्ट राय देते हुए कहा है कि भविष्य में गठबंधन हो सकता है लेकिन अंतिम फैसला हमारे वरिष्ठ नेता करेंगे।

 

मुझे क्लिप मिल गई है। यही सच्चाई है। फिर यह किसने भेजा है इसका कोई मतलब नहीं है और हां मेरे और राज ठाकरे (Raj Thackeray) के बीच गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।

जो कुछ बातचीत हुई है वह परप्रांतीय मुद्दे पर हुई है। चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने स्पष्ट किया कि इस मुद्दे पर गलतफहमी को दूर करने की कोशिश है।

 

———————————————————————————————————————

 

Android Smartphone | Alert ! 27 सितंबर से इन  स्मार्टफोन में नहीं चलेगा Gmail, You Tube और Google

नई दिल्ली (New Delhi News), 2 अगस्त : एंड्रॉइड फोन यूजर्स (Android Smartphone) के लिए महत्वपूर्ण जानकारी है। अब गूगल (Google) या उससे कम वर्जन पर चलने पर एंड्रॉइड फ़ोन (Android Smartphone) पर साइन इन सपोर्ट नहीं करेगा।  यह बदलाव 27 सितंबर से लागू होगा। पुराने एंड्रॉइड फ़ोन यूजर्स (android phone users) सितंबर के बाद गूगल ऐप्स (google apps) को चालू रखने के लिए कम से कम एंड्रॉइड 3. 0 हनीकॉम्ब में अपडेट करने की सलाह दी गई है।

 

Maharashtra Unlock Update | प्रतिबंधों में छूट देने का निर्णय मुख्यमंत्री लेंगे, राजेश टोपे ने दी जानकारी

PMRDA | पुणे में 23 गांवों सहित पूरी सीमा के एक्शन प्लान पर पीएमआरडीए ने मांगा आपत्तियां और सुझाव

 

You might also like

Comments are closed.