Chandrakant Patil | शिवसेना ने मुख्‍यमंत्री पद के लिए अपनी पार्टी खत्म कर ली, चंद्रकांत पाटिल का हल्‍लाबोल

सांगली : Chandrakant Patil | शिवसेना ने मुख्‍यमंत्री पद (CM Post) के लिए अपनी पार्टी खत्‍म कर ली है. यह तीखा हमला भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने शिवसेना पर किया है. साथ ही भाजपा के राज्‍य में पहली नंबर की पार्टी होने का दावा भी उन्‍होंने किया है. वे सांगली में बोल रहे थे.

 

चंद्रकांत पाटिल ने आखिर क्‍या कहा ?

 

राज्‍य में भाजपा (BJP) नंबर एक पार्टी बन गई है. लेकिन शिवसेना ने मुख्‍यमंत्री पद के लिए अपनी पार्टी की खत्‍म कर दी है. लेकिन अभी भी उनका इस तरफ ध्‍यान नहीं दिया गया है. यह तीखा हमला भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष चंद्रकांत पाटिल  (Chandrakant Patil) ने किया है. वे सांगली के पेठ नाका में जिला मध्‍यवर्ती बैंक चुनाव (District Central Bank Election) में विजयी हुए सदस्‍यों के सत्‍कार के मौके पर बोल रहे थे.

 

हाल ही में हुए उपचुनाव में भाजपा ने 21 सीटें जीती है. इसलिए भाजपा नंबर एक पार्टी बन गई है. कांग्रेस और राष्‍ट्रवादी को 17 सीटें मिली है और शिवसेना को केवल 12 सीटों पर ही जीत मिली है. इस तरह से मुख्‍यमंत्री पद के लिए शिवसेना ने अपनी पार्टी ही खत्‍म कर ली है. गांव-गांव में राष्‍ट्रवादी ने शिवसेना को खत्‍म करना शुरू कर दिया है. इसके बावजूद इस तरफ शिवसेना का ध्‍यान नहीं जा रहा है. यह उनकी समस्‍या है. इसके बाद भाजपा सारे चुनाव पार्टी (election party) के चिन्‍ह पर लड़ेगी.

 

 

 

Pune Coronavirus Restriction | ओमिक्रॉन के खौफ में पुणे में फिर से लगा प्रतिबंध ! सिनेमा हॉल में 50% दर्शकों को प्रवेश ; जाने संशोधित नियम

 

Pune Crime | पुणे के ताराचंद हॉस्पिटल के पास रिक्‍शा-कार चालक के विवाद में पुलिसकर्मी से मारपीट

 

Pune School Reopen | पुणे में पहली से सातवीं तक के स्‍कूल 1 दिसंबर को नहीं ‘इस’ तारीख से खुलेंगे, महापौर मुरलीधर मोहोल ने दी जानकारी

 

Pune Crime | वारजे के नीलेश गायकवाड़ सहित 11 गुंडों पर मकोका ; पुलिस कमिश्‍नर अमिताभ गुप्‍ता की 61वीं कार्रवाई

You might also like

Comments are closed.