लोकोत्सव के रूप में मनाएं स्वतंत्रता दिवसः प्रकाश जावड़ेकर

पुणे : समाचार ऑनलाइन – मोदी सरकार विकास का लक्ष्य रखकर कार्य कर रही है। मन की बातफ अब जनता के दिल की बात हो गई है। पीएम मोदी की अपील को ध्यान में रखकर 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस सभी देशवासी ङ्गलोकोत्सवफ के रूप में मनाएं। यह अपील केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने की। सहकारनगर के पास लक्ष्मीनगर में जनता के साथ आयोजित ङ्गमन की बातफ कार्यक्रम के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।

विद्यार्थियों को क्विज में भाग लेना चाहिए इस अवसर पर प्रभाग क्रमांक 29 की नगरसेविका स्मिता वस्ते, पूर्व नगरसेवक विनोद वस्ते, विधायक माधुरी मिसाल आदि उपस्थित थे। जावड़ेकर ने कहा कि अंतरिक्ष शोध कार्यों में रुचि रखने वाले विद्यार्थियों को प्रधानमंत्री द्वारा आयोजित क्विज में भाग लेना चाहिए। विजेता छात्र सितंबर महीने में श्रीहरिकोटा जा सकेंगे।

विकास को प्राथमिकता दे रही है सरकार उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जल संरक्षण, स्वच्छता अभियान व अन्य रचनात्मक कार्यों के जरिए विकास को प्राथमिकता दे रही है। जावड़ेकर ने कहा कि संकल्प के बल पर हर कोई सफल होता है। कैंसर से ग्रस्त बच्चे इसके उदाहरण हैं और प्रधानमंत्री संकल्प के लिए प्रेरित करते हैं। पार्टी के सदस्यता अभियान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के 11 करोड़ सदस्य हैं। दुनिया में सबसे ज्यादा सदस्यों वाली पार्टी बीजेपी है। अगले महीने देशभर से और 6 करोड़ सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने लोगों से भाजपा की सदस्यता लेने की अपील की।

You might also like

Comments are closed.