महेश मांजरेकर के खिलाफ पुणे में मारपीट का मामला दर्ज

पुणे। जाने माने फ़िल्म निर्माता, निर्देशक, अभिनेता महेश मांजरेकर के खिलाफ पुणे जिले के यवत थाना पुलिस ने रोज रेड का मामला दर्ज किया है। शिकायत के आधार पर यवत पुलिस ने उनके खिलाफ मारपीट का आरोप रखा है। अभिनेता महेश मांजरेकर पर पुलिस ने एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने और गाली देने से जुड़ी भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुणे में रोडरेज की ये घटना 15 जनवरी को पुणे-सोलापुर हाइवे पर हुई थी। फिलहाल इस मामले की जांच यवत थाना पुलिस कर रही है।
मशहूर निर्माता, निर्देशक, लेखक और अभिनेत्री सई मांजरेकर के पिता, महाराष्ट्र के बड़े नेता राज ठाकरे के दोस्त, कई टीवी कार्यक्रमों के होस्ट रहे महेश मांजरेकर को गुस्सा बहुत आता है और गुस्से में हाथ भी चल जाता है। पुणे की उक्त घटना शुक्रवार रात की है। महेश मांजरेकर सोलापुर से पुणे की तरफ जा रहे थे। सोलापुर-पुणे महामार्ग में अपनी महंगी गाड़ी चला रहे थे। पुणे से कुछ पहले, यवत इलाके के पास मांजरेकर ने एक गाड़ी को ओवरटेक किया। हालांकि उनकी गाड़ी के आगे अचानक एक टमटम आ गया। इस वजह से महेश मांजरेकर की गाड़ी एकदम से रूक गई।
शिकायतकर्ता कैलाश सातपुते के अनुसार इसके ठीक पीछे चल रही उनकी गाड़ी महेश मांजरेकर की गाड़ी से टकरा गई। इसके फौरन बाद महेश मांजरेकर और उनके साथी अपनी गाड़ी से उतरे और नुकसान भरपाई करने की बात करते हुए मारपीट पर उतर आए और पुलिस स्टेशन चलो, कह कर वहां से चले गए। इसकी शिकायत कैलाश सातपुते ने पुणे जिले के यवत पुलिस स्टेशन में जाकर कर दी। पुलिस ने भी तत्परता से कार्रवाई करते हुए शिकायत दर्ज कर ली।बता दें कि महेश मांजरेकर ने मुंबई पुलिस में अगस्त, 2020 में शिकायत दर्ज कराई थी कि अबु सलेम गिरोह का सदस्य होने का दावा करते हुए एक व्यक्ति उन्हें संदेश भेजकर 35 करोड़ रुपये देने को कहा है।इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल को इस मामले की जांच सौंपी गई थी।
You might also like

Comments are closed.