भाजपा नेता धनंजय महाडिक के साथ 3 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

पुणे : विवाह समारोह में कोरोना नियमों का पालन न करने पर पूर्व सांसद और भाजपा नेता धनंजय महाडिक के साथ 3 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी हडपसर के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक बालकृष्ण कदम ने दी है। रविवार को धनंजय महाडिक के बेटे की शादी हडपसर में हुई थी। इस शादी समारोह में बहुत भीड़ जमा हुई थी।

इस मामले में धनंजय महाडिक, लक्ष्मी लॉन्स के मालिक विवेक मगर व लॉन्स के मैनेजर निरूपल केदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। भारतीय दंड सहिंता की धारा 188, 269, 271, राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन कानून 2005 की धारा 51 व महाराष्ट्र कोविड उपाय योजना 2020 की धारा 11 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

हडपसर परिसर में ल्क्ष्मी लॉन्स है।  बड़े-बड़े विवाह समारोह यहाँ पर होते हैं। रविवार रात महाडिक कए बेटे की शादी थी। इस समारोह में नियमों की धज्जियाँ उड़ाई गयी। 1000 से 1200 लोग जमा हुए थे। कोरोना की पृष्ठभूमि पर सरकार द्वारा दिए गये आदेशों का पालन न करते हुए लोगो की भीड़ जमा की। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया। ये जानते हुए कि ज्यादा भीड़ जमा करने पर कोरोना का प्रसार हो सकता है फिर भी भीड़ जमा करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

इस समारोह में सभी पार्टी के दिग्गज नेता उपस्थित थे। वरिष्ठ नेता शरद पवार, रामदास आठवले, देवेंद्र फडणवीस, चंद्रकांत पाटिल, उद्यनराजे भोसले, प्रवीन दरेकर के साथ अनेक दिग्गज उपस्थित थे। इस समारोह में कई लोगो ने मास्क नहीं पहना था। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियाँ उड़ाई गई।

You might also like

Comments are closed.