बुमराह लेंगे सात फेरे, कौन होगी दुल्हनिया अभिनेत्री या क्रिकेट प्रजेंटर?

मुंबई : टीम इंडिया के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह की शादी जल्द ही होने वाली है। बुमराह कुछ दिन पहले इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पीछे हट गए थे, लेकिन अब छुट्टी लेने की असली वजह सामने आ गई है। बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधनेवाले हैं। लेकिन उनकी होने वाली पत्नी कौन उसके बारे में कोई नहीं जानता है। इसमे 2 नामों की बहुत चर्चा है। एक हैं प्रसिद्ध क्रिकेट प्रजेंटर संजना गणेशन और दूसरे हैं अनुपमा परमेश्वरन।

कौन हैं संजना गणेशन?

संजना एक प्रसिद्ध क्रिकेट प्रजेंटर है। संजना ने अब तक कई क्रिकेट प्रतियोगिताओं को सफलतापूर्वक पूरा किया है। साथ ही आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक फैन शो की भी मेजबानी कर चुकी है। कहा जाता है कि दोनो का संबंध क्रिकेट से है इसलिए ये दोनो शादी कर सकते हैं।

दक्षिणी अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन

बुमराह के साथ एक और नाम जोड़ा जा रहा है, वह हैं अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन का। अनुपमा साउथ के सिनेमा की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। अनुपमा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर खुद के रंगे हुए चेहरे की एक फोटो शेयर की थी। उन्होने फोटो को कैप्शन दिया था “हैप्पी हॉलिडे”। अनुपमा ने कुछ दिन की छुट्टी भी ली। इसलिए बुमराह और अनुपमा के नामों पर भी चर्चा हो रही है।

शादी, कब और कहां?

पता चला है कि बुमराह ने शादी के लिए छुट्टी ले ली है, लेकिन बुमराह ने शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। यह अफवाह फैलाई जा रही है कि बुमराह की शादी गोवा में होगी। बुमराह पहले अपने परिवार के साथ मुंबई आएंगे। सूत्रों के अनुसार  कोरोना के बढ़ते प्रभाव के कारण कुछ मेहमानों की उपस्थिति में शादी का आयोजन किया जाएगा। कोरोना के नियमों के कारण  टीम इंडिया के खिलाड़ी बुमराह की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे।

You might also like

Comments are closed.