Buldhana Crime | प्रधानाध्यापक का स्कूल में डर्टी पिक्चर! महिला को काम के बहाने स्कूल में बुलाया और…

बुलढाणा (Buldhana News) : स्कूल में काम होने की बात कह कर महिला को बुलाया (Buldhana Crime) और उसके करीब आने की कोशिश करने की चौंकानेवाली घटना (Buldhana Crime) का खुलासा हुआ है। बुलढाणा जिले के एक जिला परिषद स्कूल (Zilla Parishad School) के प्रधानाध्यापक ने यह कारनामा किया है। प्रधानाध्यापक ने पीड़ित महिला (victim woman) को स्कूल में बुलाया और वहां पर किसी के न होने का फायदा उठाकर अश्लील हरकत करने लगा।

 

डरी हुई महिला ने आरोपी के कब्जे से किसी तरह भागने में सफल हुई और सीधा पुलिस (Police) के पास पहुंच गई। इस मामले में बुलढाणा जिले के नांदुरा पुलिस (Nandura Police) ने प्रधानाध्यापक (Headmaster) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किया है।

 

अभी आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) नहीं किया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

 

रुस्तम रामभाऊ होनाले (Rustam Rambhau Honale) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी होनाले नांदुरा पुलिस थाने (Nandura Police Station) की सीमा में निमगाव के जिला परिषद के मराठी प्राथमिक कन्या विद्यालय (Marathi Primary Girls School) में प्रधानाध्यापक के रूप में कार्यरत है।

 

पीड़ित महिला स्कूल में मिडे डे मील बनाने का काम करती है। घटना वाले दिन स्कूल में कोई नहीं था। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने काम के बहाने महिला को स्कूल में बुलाया। कुछ ऑफीशियल काम का बहाना कर उसे बुलाया। उसके बाद अश्लील हरकत (Buldhana Crime) करने लगा। इससे महिला डर गई और किसी तरह से अपने आपको छुड़ाकर पुलिस थाने पहुंची। आगे की जांच पुलिस कर रही है।

 

Pune Crime | पुणे में फर्जी पुलिस ने 70 साल के वरिष्ठ नागरिक को लगाया चूना; शुक्रवार पेठ की घटना

Pune Crime | सावधान! अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर खानी पड़ेगी जेल की हवा; पुणे में नाबालिग लड़के का वीडियो Facebook पर पोस्ट करनेवाला गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.