सेंधमारी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार: तीन मामलों का हुआ खुलासा

लोनावला : समाचार ऑनलाइन – लोनावला शहर में सेंधमारी करने वाले दो शातिर चोरों को पुणे ग्रामीण पुलिस ने के स्थानीय क्राइम इन्वेस्टीगेशन ब्रांच की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने 29 हजार रुपए की प्रॉपर्टी बरामद की है। इस कार्रवाई से लोनावला शहर पुलिस स्टेशन के दो और लोनावला ग्रामीण पुलिस स्टेशनद के एक सहित तीन मामलों का खुलासा हुआ है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वसीम रूबाबअली शेख (उम्र 23 वर्ष, नि। न्यू तुंगाली रोड, इंदिरानगर, लोनावला), रवींद्र शदरथ कालेकर (उम्र 27 वर्ष, नि। वलकाईवाडी, कुसगांव, तहसील-मावल) के रूप में की गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 7 मई की सुबह सवा 7 बजे एक सेंधमारी की घटना सामने आई थी। चोर ने बंद रूम के बाथरूम से घर में प्रवेश किया था। इस दौरान चोर सोने की अंगुठी, चेन, मोबाइल फोन अबौर कैश सहित 54 हजार का माल लेकर फरार हो गया। इस मामले में लोनावला शहर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। लोनावला शहर पुलिस के साथ स्थानीय  क्राइम इन्वेस्टीगेशन ब्रांच ने भी समानांतर मामले की जांच की।

क्राइम इन्वेस्टीगेशन ब्रांच की पुलिस  को मिली जानकारी के अनुसार पुलिस रिकॉर्ड वाले अपराधी वसीम को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने की बात कबूल कर ली। उसके पास से 29 हजार रुपए का माल बरामद हुआ। वसीम ने इससे पहले लोनावला शहर में दो और लोनावला ग्रामीण पुलिस के अधिकार क्षेत्र में एक सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया था। इस तरह इस गिरफ्तारी से तीन मामलों का खुलासा हुआ है।

You might also like

Comments are closed.