पूजा चव्हाण खुदकुशी मामले में भाजपा नगरसेवक को पुलिस की नोटिस

पुणे । पुणे सामाचर ऑनलाइन – टिकटोक स्टार पूजा चव्हाण के बहुचर्चित खुदकुशी मामले को अब नया मोड़ मिल गया है। पुणे मनपा में भाजपा के एक नगरसेवक के पास पूजा का लैपटॉप रहने की जानकारी सामने आ रही है। इस मामले में पुणे पुलिस ने भाजपा नगरसेवक धनराज घोगरे को नोटिस जारी कर पूजा का लैपटॉप लाकर देने को कहा है। इस नोटिस से इस खुदकुशी मामले में नया मोड़ आने के साथ ही सियासी गलियारों में खलबली मच गई है।

परली निवासी 22 वर्षीय टिकटोक स्टार पूजा चव्हाण ने एक बिल्डिंग पर से छलांग लगाकर खुदकुशी की थी। इस बारे में पुणे के वानवड़ी पुलिस थाने में अकस्मात मौत का मामला दर्ज है। इस मामले में महाराष्ट्र के वनमंत्री और शिवसेना के नेता संजय राठौड़ का नाम आगे आने से पूरे राज्य में सियासत गरमा गई। खासकर भाजपा ने इस मामले में आक्रामक रुख अपनाया हुआ है। भाजपा राठौड़ के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग को लेकर अड़ी हुई है। इस बीच राठौड़ को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा है।

खुदकुशी के बाद से पूजा चव्हाण की फ़ोटो और वीडियो क्लिप्स वायरल हो रही है। ये क्लिप्स कहाँ से वायरल हो रही है? यह सवाल पुलिस को सता रहा है। हाल ही में शिवसेना की बीड जिला प्रमुख संगीता चव्हाण ने पूजा का लैपटॉप चोरी होने की शिकायत करते हुए पुणे मनपा में भाजपा नगरसेवक धनराज घोगरे पर शक जताया है। इस पर घोगरे ने आरोपों से इनकार करते हुए मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी दी है। शनिवार को पुणे पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी कर पूजा का लैपटॉप लाकर देने को कहा है। इस नोटिस से चव्हाण खुदकुशी मामले में सियासत और गरमाने के आसार नजर आने लगे हैं।

You might also like

Comments are closed.