Loading...

प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका का किया बलात्कार, फिर अश्लील वीडियो बनाकर दोस्तों को बांटा

Loading...

बरेली : ऑनलाइन टीम – उत्तर प्रदेश के बरेली में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसके प्रेमी और उसके 4 दोस्तों ने उसका बलात्कार किया। इतना ही नहीं उन्होंने अश्लील वीडियो भी बनाया। आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनकार सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित की पुलिस से शिकायत के अनुसार, पीड़िता ने दावा किया कि उसके प्रेमी ने उससे शादी का वादा किया और एक साल से अधिक समय तक उसके साथ रेप किया।

Loading...
Loading...

इस मामले पर बरेली के एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि पीड़ित छात्रा की उसके पड़ोसी युवक से मित्रता हो गई जिसके बाद उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। यही नहीं, अश्लील वीडियो बनाकर उसने अपने चार मित्रों से भी जबरन शारीरिक संबंध बनवाएं। इसके बाद पांचों आरोपियों ने मिलकर छात्रा के अश्लील वीडियो को सोशल साइट पर वायरल कर दिया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ स्कूली छात्रा के पास तमाम तरह के फोन कॉल आने लगे। इससे परेशान होकर छात्रा के परिजनों ने बहेड़ी थाने में 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

एएसपी सत्यनारायण के मुताबिक, शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसके बाद से पांचों आरोपी फरार हो गए हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। वहीं, छात्रा की उम्र 20 साल बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना लगभग 15 दिन पुरानी है और अब परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Loading...

Comments are closed.