Box Office Collection : जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – कल 15 अगस्‍त और रक्षाबंधन के अवसर पर स‍िनेमाघरों में बॉलीवुड सुपरस्‍टार जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म ‘बटला हाउस’ रिलीज हुई। ‘बाटला हाउस’ फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। 2008 में दिल्ली में जामिया नगर के एल-18 बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। फिल्म में जॉन के साथ मृणाल ठाकुर अहम भूमिका निभाती नजर आई हैं।

Loading...
image.png

‘बाटला हाउस’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ के कलेक्शन को टक्कर देने में थोड़ी पीछे रह गई। बीते साल 15 अगस्‍त को भी जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते रिलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन 20.52 करोड़ रुपये बटोरे थे और यह जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी थी। आदर्श के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 14.59 करोड़ की कमाई की है। इसे एक अच्छा ओपनिंग माना जा रहा है।

Loading...

बात करें फिल्म ‘बटला हाउस’ की कहानी की तो इस फिल्म के जरिए लोग इस फर्जी एनकाउंटर की कहानी को बेहतर तरीके से समझाया गया है। कमाई से अलग फिल्म ने अपने कंटेंट से भी दर्शकों का दिल जीता है। इसके साथ ही ‘बाटला हाउस’ को फिल्म समीक्षकों ने भी खूब सराहा है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका अदा की थी और इस किरदार में वह काफी फिट बैठे है।

 

 

You might also like

Comments are closed.