VIDEO: तैमूर का अपने मामा के साथ धमाल-मस्ती वाला क्यूट वीडियो VIRAL, बोले- ‘मंगल मूर्ति मोरया’…

मुंबई: समाचार ऑनलाइन- सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे छोटे नवाब तैमूर सोशल मीडिया के स्टार किड हैं. उनकी एक झलक को कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी घंटों उनका इंतजार करते हैं. तो करें भी क्या! अभी से उनकी फैन फॉलोविंग ही इतनी है कि, बड़े सेलिब्रिटीज को टक्कर देती है. हर कोई उनकी क्यूटनेस का दीवाना है. ऐसे में उनकी कोई भी फोटो या वीडियो सामने आता है, तो वो वायरल हो जाता है. इनदिनों उन्होंने दो ताजा वीडियो से अपने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया हुआ है.

Loading...

मामा के साथ साइकिल चलाते दिखे

एक वीडियो में तैमूर अपने मामा अरमान जैन के साथ तेजी से साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देख लग रहा है, कि तैमूर अपने मामा को हराने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. धमाल मस्ती का यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा रहा है.

बोले ‘मंगल मूर्ति मोरया’…

वहीं दूसरा वीडियो गणपति सेलिब्रेशन के दौरान शूट किया लग रहा है. इसमें भी मामा-भांजे की जोड़ी है और साथ में यश जौहर भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में तैमूर बड़ी ही मीठी आवाज में ‘मंगल मूर्ति मोरया’ बोलते हुए दिख रहे हैं.

इन दोनों ही वीडियो में तैमूर ने सफेद कलर का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है, जो उनकी क्यूटनेस में और चार चाँद लगा रहा है.

हालाँकि यह कहना गलत नहीं होगा कि जो भी यह वीडियो देखेगा खुद को खिलखिलाने से रोक नहीं पाएगा! क्योंकि दोनों ही वीडियो में उनकी मासूमियत दिल को छू लेती है.

 

You might also like

Comments are closed.