पाकिस्तानी कप्तान सरफराज के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड स्टार्स

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – टीम इंडिया से हारने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालही में आये एक वीडियो के बाद ये टॉपिक और गरम हो गई। दरअसल एक शख्स ने पाकिस्तान के कप्तान सरफराज के सामने ही उनकी बेइज्जती का एक वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद सरफराज जमकर ट्रोल हुई। वीडियो में सरफराज की गोद में उनका बच्चा भी दिखाई दे रहा है।

सरफराज के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड स्टार्स –
काफी ट्रोलिंग के बाद अब ना केवल पाकिस्तान में बल्कि भारत में भी सेलिब्रिटीज ने अपनी नाराजगी जाहिर की और उस शख्स को जमकर लताड़ लगाई है।बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर उस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘हर कप्तान कभी ना कभी कोई महत्वपूर्ण मैच हारता है। सरफराज अहमद ये डिजर्व नहीं करते। ये शोषण है, जबकि वो अपने बच्चे के साथ थे’।

एक्ट्रेस गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ये शर्मनाक है… सिर्फ इसलिए कि कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा तो उसके साथ ऐसा व्यवहार किया जाएगा? इस जाहिल इंसान पर शर्म आती है। खासतौर पर जब सरफराज के हाथ में उनकी बेटी है’।

मामला बिगड़ता देख वीडियो बनाने वाले शख्स ने सरफराज से माफी मांग ली है। फैन ने दोबारा एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उसने कहा, मुझे नही पता वो वीडियो कैसे अपलोड हो गई और वायरल हो गई। मैं माफी मांगता हूं। मुझे पता है आप सब ब

You might also like

Comments are closed.