BMC Corona Vaccination Campaign | मुंबई मनपा की नई कोरोना वैक्सीनेशन मुहिम, Door-To-Door ट्रायल आज से शुरू

कोरोना वैक्सीनेशन Door-To-Door ट्रायल मुहिम

मुंबई (Mumbai News) : मुंबई (BMC Corona Vaccination Campaign) में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में कमी आई है। दिन प्रतिदिन कोरोना मरीजों (corona patient) की संख्या कम होती जा रही है। साथ ही मुंबई में भी कोविड-19 का टीकाकरण (BMC Corona Vaccination Campaign) जोरों पर है। इसके अलावा मुंबई में बृहन्मुंबई मनपा (Brihanmumbai Municipal Corporation) का महत्वाकांक्षी कोरोना टीकाकरण (Corona Vaccination) अभियान आज से शुरू हो गया है। अभी अभियान का ट्रायल रन चल रहा है।

 

मुंबई मनपा (बीएमसी) ने आज से कोविड -19 टीकाकरण के लिए डोर-टू-डोर अभियान (door-to-door campaign) का परीक्षण शुरू कर दिया है। टीकाकरण शहर के उन नागरिकों के लिए होगा जो बिस्तर पर पड़े हैं, उल्टा बैठने में असमर्थ हैं, यानी बिस्तर पर पड़े हैं। मनपा द्वारा जारी किए गए ज्ञापन में कहा गया है कि इस पहल को अंधेरी ईस्ट, मरोल, चकाला और अन्य पश्चिम उपनगर के ईस्ट एडमिनिस्ट्रेटिव वार्ड (East Administrative Ward) में लागू किया जाएगा।

 

बीएमसी (BMC) ने बिस्तर पर पड़े नागरिकों की जानकारी covidvacc2[email protected] पर ईमेल करने को कहा है। मनपा को अब तक ऐसे 4 हजार 466 नागरिकों का ब्योरा मिल चुका है।

विभिन्न शारीरिक या चिकित्सीय कारणों से बिस्तर पर पड़े नागरिकों को इस अभियान के तहत टीका लगाया जाएगा, ऐसा मनपा ने स्पष्ट किया है।

 

Uddhav Thackeray – Devendra Fadnavis meeting | मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और फडणवीस के बीच बैठक के पीछे का कारण आया सामने, जानें बैठक में क्या हुआ

Pune | पुणे में प्रतिबंध में ढील देने का विचार ! सभी व्यापार रात 8 बजे तक शुरू रहेंगे

 

You might also like

Comments are closed.