अनैतिक संबंध में ‘ब्लैकमेलिंग’, जालना में पुलिसकर्मी ने की ‘आत्महत्या’

जालनासमाचार ऑनलाइन– जालना में एक पुलिसकर्मी द्वारा आत्महत्या करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। विष्णु रामराव गाडेकर (35 वर्ष) मृतक का नाम है. विष्णु गाडेकर ने थायमेंट नामक जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली. जाँच में पता चला है कि विष्णु गाडेकर के एक महिला पुलिस कर्मचारी के साथ अनैतिक संबंध थे और वह महिला उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. इससे परेशान होकर गाडेकर ने यह कदम उठाया.

क्या है मामला ?

विष्णु गाडेकर बुलढाणा स्थित पुलिस मुख्यालय में कार्यरत थे। वह जाफराबाद तालुका के गवासनी के निवासी थे. फिलहाल देऊलगांव राजा में रह रहे थे. अनैतिक संबंधों के चलते महिला पुलिसकर्मी विष्णु गाडेकर से शादी की मांग कर रही थी. हालाँकि, विष्णु गाडेकर विवाहित थे और उनकी एक बेटी थी। इसलिए उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया। आरोप है कि महिला पुलिसकर्मी ने अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से विष्णु गाडेकर को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

आरोप है कि महिला पुलिस कर्मियों अपने साथी के साथ मिलकर विष्णु गडेकर से हमेशा पैसे और सोने के गहने की मांग करती थी. इसके अलावा, उन्होंने मांगें पूरी न होने पर विष्णु गाडेकर और उनकी बेटी को मारने की धमकी तक दी थी।

विष्णु गाडेकर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि दोनों पुलिस कर्मियों ने विष्णु गाडेकर को आत्महत्या के लिए उकसाया है. उनकी शिकायत पर जफराबाद थाने में धारा 306, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सहायक पुलिस निरीक्षक अभिजीत मोरे मामले की जांच कर रहे हैं।

You might also like

Comments are closed.