महाराष्ट्र से खत्म हो जाएगी भाजपा : नाना पाटोले

मुम्बई : केंद्रीय ग्रिहमंत्री अमित शाह के महारष्ट्र दौरे पर आने के बाद सत्ताधारी और विरोधी पार्टी के बीच घमासान छिड गया है। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री और विरोधि पर्टी नेता देवेंद्र फड्नवीस ने कहा था कि ज्यादा दिन तक विपक्ष में नहीं रहना है। इस पर कॉन्ग्रेस के नये प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने खबर ली है। उन्होने कहा कि महाराष्ट्र से भाजपा का पत्ता साफ हो जयेग।

नाना ने कहा कि देवेंद्र मेरे दोस्त हैं। वो सिर्फ बोलने में एक्स्पर्ट हैं। मैं ज्योतिष नहींहूँ, लेकिन महाराष्ट्र में ओपरेशन लोटस होने से महाराष्ट्र से भजपा के खत्म हो जयेंगे। साथ ही शिवसेना भजपा के बीच बंद कमरे में क्या हुआ उसके बारे में नहीं बोलना है मुझे। नाना पाटोले ने कहा कि देश के सामने कई गम्भीर सम्स्याए हैं, सरकार उसकी तरफ ध्यान दे।

झूठ बोलते हैं प्रधानमंत्री

राष्ट्रपती के भाषण पर नरेंद्र मोदी ने जो भी कहा उस पर मुझे आश्चर्य होता है, मन की बात की तरह ही वो संसद मे भाषण देते हैं। जीएसटी का भाजपा ने वीरोध किया था फिर उसी जिएसटी को अपने हिसाब से लागू किया। कुछ लोगो के फयदे के लिये क्रिषी कानून ले के आये। जिन लोगो को खेती के बारे में कुछ पता नहीं है ऐसे रेल मंत्री किसानो के साथ बतचीत कराना जनता के सथ धोखा है। भाजपा अंडरवल्ड की तरह काम कर रही है। मूल मुद्दे से ध्यान भट्काने के लिये सेलेब्रेटी से ट्वीट करा रहे हैं। सेलेब्रटी को आइकॉन के रूप में देखता है, उन्हे किसी के दबाब में आकर इस तरह का ट्वीट नहीं करना चाहिये।

नहीं मांगे उप्मुख्यमंत्री पद

कॉन्ग्रेस उपमुख्यमंत्री पद नहीं मांग रही हऐ। ओबीसी नेता उप्मुख्यमंत्री पद के इछुक नहीं हैं, अगर यह जनता की मांग होगी तो हम यह पक्ष रख सकते हैं। गठबंधन की सरकार बनाते समय जो निश्चित हुआ था उसी अनुसार सरकार चल रही है। उन्होने ये भी स्पष्ट किया कि विधांसभा अध्यक्ष पद कॉन्ग्रेस के पास ही रहेगा। जिस तरह से अभी विधांसभा अध्यक्ष पद का चुनाव निर्विरोध होता है उसी तरह से आगे भी हो। भाजपा अपने विधायक को सम्भाले, बेवजह कॉन्ग्रेस और राष्ट्रवादी मे फूट की बात न करे।

You might also like

Comments are closed.