Loading...

स्नातक चुनाव क्षेत्र के चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर

Loading...
पिंपरी चिंचवड़ शहराध्यक्ष तथा विधायक महेश लांडगे ने शुरू किया प्रभागवार बैठकों का दौर
Loading...
पिंपरी। पुणे विभाग स्नातक चुनाव क्षेत्र के चुनाव को जीतने के लिए पिंपरी चिंचवड शहर भाजपा ने कमर कसते हुए ‘टीम वर्क’ शुरू किया है। शहर से भाजपा प्रत्याशी को ज्यादा से ज्यादा लीड दिलाने के लिए खुद शहराध्यक्ष तथा विधायक महेश लांडगे मैदान में उतरे हैं। पार्टी प्रत्याशी संग्राम देशमुख के प्रचार के लिए शहर में प्रभागवार बैठकों दौर चल पड़ा है। 1 दिसंबर को होने वाले चुनाव के लिए युवा और महिला मोर्चा समेत सभी प्रमुख सेलों के पदाधिकारियों ने जनसंपर्क बढाने पर जोर दिया है।
Loading...
पिंपरी मोरवाडी स्थित शहर भाजपा जनसंपर्क कार्यालय में विधायक महेश लांडगे के नेतृत्व में बीती शाम एक समीक्षा बैठक संपन्न हुई जिसमें प्रचार यंत्रणा का जायजा लिया गया और मतदाताओं तक पहुंच बनाने के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए गए। विधायक ने इस चुनाव में भाजपा का परचम लहराने का विश्वास जताया। इस बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सदाशिव खाडे, संगठन महासचिव अमोल थोरात, राजू दुर्गे, मोरेश्वर शेडगे, विजय फुगे, भूतपूर्व महापौर नितीन कालजे समेत अन्य पदाधिकारी शामिल हुए।
मतदान के जरिये व्यक्त होगा सरकार विरोधी आक्रोश
शुक्रवार को पिंपरी चिंचवड़ एजुकेशन ट्रस्ट के विद्यार्थियों से संवाद साधने के लिहाज से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल शहर में पधारे थे। उन्होंने महाविकास आघाडी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के निकम्मेपन की वजह से स्नातकों का नुकसान हुआ है। इससे लोगों में आक्रोश है और स्नातक एवं शिक्षक चुनाव क्षेत्र के चुनावों में मतदाता अपना आक्रोश व्यक्त करेंगे, यह विश्वास उन्होंने जताया। इस मौके पर महापौर उषा ढोरे, ट्रस्ट के अध्यक्ष ज्ञानेश्वर लांडगे, पद्मा भोसले. वी एस. कालभोर, भाजप शहराध्यक्ष आमदार महेश लांडगे, पूर्व राज्यमंत्री बाला भेगडे, मनपा के सभागृह नेता नामदेव ढाके, महासचिव विजय फुगे आदि उपस्थित थे।
Loading...

Comments are closed.