कोरोनामुक्त पिंपरी चिंचवड के लिए भाजपा ने कसी कमर 

शहराध्यक्ष तथा विधायक महेश लांडगे ने नगरसेवकों और पदाधिकारियों के साथ की महत्त्वपूर्ण बैठक
पिंपरी। पिंपरी चिंचवड़ में कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसका स्वास्थ्य व्यवस्था पर भारी दबाव बढ़ रहा है। इसे ध्यान में लेकर और आम आदमी की मदद करने के लिए भाजपा की ‘टीम’ मैदान में उतर आयी है। भाजपा पिंपरी चिंचवड़ शहर इकाई के अध्यक्ष तथा विधायक महेश लांडगे की अगुवाई में स्थानीय नेताओं, नगरसेवकों और पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक ‘जूम मीट’ के माध्यम से आयोजित की गई। इसमें शहर में रोगियों की बढ़ती संख्या और उपायों पर चर्चा की गई।
इस ऑनलाइन बैठक में भाजपा के पश्चिम महाराष्ट्र संगठन मंत्री मकरंद देशपांडे, जिला प्रभारी विधायक माधुरी मिसाल, शहराध्यक्ष तथा विधायक महेश लांडगे, भूतपूर्व शहराध्यक्ष तथा विधायक लक्ष्मण जगताप, संगठन महासचिव अमोल थोरात, महासचिव राजू दुर्गे, मोरेश्वर शेडगे समेत भाजपा पिंपरी चिंचवड शहर, जिला और प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी, नगरसेवक, मंडल अध्यक्ष, मंडल पदाधिकारी, शक्तिकेंद्र प्रमुख, बूथ प्रमुख शामिल हुए। इसमें कोरोना के संकटकाल में खुद सावधानी बरतते हुए लोगों की मदद करने के लिहाज से दिशा तय की गई।
केंद्र सरकार ने 1 मई से 18 वर्ष से कम आयु के नागरिकों को कोरोना वैक्सीन देने का निर्णय लिया है। वर्तमान में, 45 वर्ष से अधिक आयु के शहर में लगभग 3 लाख नागरिकों को सफलतापूर्वक टीका लगाया गया है। निकट भविष्य में कोरोना को नियंत्रण में लाने के लिए प्रशासन टीकाकरण पर ध्यान केंद्रित करेगा। शहर में लगभग 10 लाख लोगों के टीकाकरण से कोरोना संकट को दूर किया जा सकता है। इसके लिए कार्यकर्ताओं, नगरसेवकों और पदाधिकारियों के सुझाव दर्ज किए गए हैं। टीकाकरण के बाद 1 मई, को शहर में 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके युवाओं का एक प्रतिनिधिक सम्मान किया जाएगा। टीकाकरण स्थल पर भीड़ नहीं होनी चाहिए। साथ ही, टीकाकरण सुचारू रूप से किया जाना चाहिए। इसके लिए भाजपा ने शहर में 82 स्थानों पर स्वयंसेवकों को नियुक्त किया है। टीकाकरण अभियान के सफल क्रियान्वयन पर जोर दिया जाएगा।
कोरोना अवधि के दौरान, भाजपा के पदाधिकारियों को पहले अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए।  परिवार का ख्याल रखें। उसके बाद, हमें सामाजिक प्रतिबद्धता को बनाए रखते हुए नागरिकों की मदद करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इसके अलावा, शहर में सरकारी और निजी अस्पतालों की मदद के लिए भाजपा 30 लोगों की एक टीम बनाएगी। इसके माध्यम से प्लाज्मा दान, रक्तदान, टीकाकरण अभियान, समस्या समाधान और उपायों के बारे में जागरूकता को लागू किया जाएगा। मनपा प्रशासन और जनप्रतिनिधियों साथ मिलकर शहर को कोरोना संकट से बचाएं, यह अपील विधायक महेश लांडगे ने की।
You might also like

Comments are closed.