“बालासाहेब की फोटो से आगे बढ़ी भाजपा ; संजय राऊत का देवेंद्र फडणवीस पर ‘निशाना’

मुंबई: समाचार ऑनलाइन- राज्य में सत्ता संघर्ष को लेकर हुई कई तरह की नाटकीय घटनाओं के बावजूद, भाजपा और शिवसेना के बीच अभी भी तनाव कम होता दिखाई नहीं दे रहा है. अब शिवसेना नेता संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस द्वारा दिए गए बयान पर टिप्पणी की है. फडणवीस ने कहा था कि “शिवसेना अगर चाहे तो, भाजपा के द्वार आज भी खुले हैं.” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा कि, “अब कोई भी दरवाजा खोल कर न बैंठे. इन्हें जब खोलना था, तब खोले नहीं गए. तब तो दरवाजों पर तालें लगाकर बैठे थे.”

संजय राउत ने एक इंटरव्यू में कहा कि, वह फडणवीस के किसी भी बयान को गंभीरता से नहीं लेते हैं। देवेंद्र फडणवीस से विरोधी पक्ष को उम्मीद है। जब दरवाजें खुले रखने चाहिए थे, तब वे इन पर ताला लगाकर बैठे थे. अब समय निकल चुका है. हम आगे बढ़ गए हैं. विपक्षी पार्टी के रूप में अच्छी तरह से काम करें. विरोधी पक्ष के इतिहास को देखते हुए, अच्छा काम करें.

भाजपा ने भी हमारे उम्मीदवारों को तोड़ने की कोशिश की. अब कोई भी दरवाजा खुला करके न बैंठे. बालासाहेब, के विचारों को हम जानते हैं. बालासाहेब की फोटो को लेकर भाजपा आगे बढ़ी. अगर हम निर्दलीय लड़ते तो 100 से अधिक सीटें जीतते. यह कहते हुए राउत ने फडणवीस को सलाह दी कि जो भूमिका मिली है, उसे निभाएं.

उन्होंने आगे कहा कि, चाहे हमारी ऑटो रिक्शा वाली सरकार हो या बैलगाड़ी वाली,  राज्य में सरकार चल रही है. बैलगाड़ी को कम मत समझो. महाराष्ट्र में, उद्धव ठाकरे के नेतृत्व की सरकार कछुआ गति से आगे बढ़ेगी लेकिन अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

You might also like

Comments are closed.