भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी की कोरोना से मौत 

 

जयपुर, 30 नवंबर
देश में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है।  इससे मरने वालों की संख्या भी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. कोरोना का पंजा आम लोगों के साथ वीवीआईपी लोगों को पानी चपेट में ले रहा है।  अब राजस्थान के राजसमंद की भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी की  कोरोना से मौत हो गई है। हाल ही में वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।  इससे पहले सहाड़ा के विधायक कैलाश त्रिवेदी की कोरोना से मौत हो गई थी।

पिछले कुछ दिनों से हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में विधायक किरण माहेश्वरी का इलाज चल रहा था।  वह राजस्थान  विधायक है जिनकी कोरोना से मौत हुई है।

लोकसभा अध्यक ॐ बिर्ला ने किरण माहेश्वरी के निधन पर ट्वीट किया है. किरण माहेश्वरी की मौत बेहद दुखद है।  उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज के लिए समर्पित किया था।  ईश्वर  शांति दे और इस दुःख की घडी में मैं उनके परिवार के साथ हूं।
विधायक किरण माहेश्वरी मनपा चुनाव प्रचार के दौरान कोटा में कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। उन्हें कोटा उत्तर महानगरपालिका चुनाव में प्रभारी के रूप में जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

राजस्थान में कोरोना का मामला लगातार बढ़ रहा है।  राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में 1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक शाम 8 से सुबह 6 बजे तक संचारबंदी लागू किया गया है। साथ ही बाजार व अन्य व्यावसायिक जगहों को 7 बजे से बंद कर दिया जाएगा।

You might also like

Comments are closed.