भाजपा नेता गोपीचंद पडलकर की उपमुख्यमंत्री पर विषैली टिप्पणी; कहा –  ‘अजित पवार का बोलना सांड की तरह और रोना महिला की तरह है ’

पंढरपुर : पंढरपुर-मंगलवेढा विधानसभा उपचुनाव का प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है। राष्ट्रवादी और भाजपा नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। ऐसे में राष्ट्रवादी नेता और उपमुख्यमंत्री अजित पवार और भाजपा विधायक गोपीचंद पाडलकर के बीच की मौखिक द्वंद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कल अजित पवार ने गोपीचंद पडलकर पर टिप्पणी कि तो आज पडलकर ने उस टिप्पणी पर अजित पवार की खबर लेते हुए विषैली टिप्पणी की। अजीत पवार का भाषण सांड की तरह है और उनका रोना एक महिला की तरह है, इन शब्दों में पडलकर ने अजित पवार पर निशाना साधा।

गोपीचंद पडलकर पंढरपुर के दौरे पर हैं। उन्होंने आज मंगलवेढा में एक सार्वजनिक सभा की और महाविकास आघाडी सरकार और अजित पवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने समाधान अवताडे को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर जिताने की अपील मतदाताओं से की।

इस बीच, अजीत पवार ने कल (8 अप्रैल) को कसेगांव में एक प्रचार रैली की। इस रैली के दौरान उन्होंने गोपीचंद पडलकर की बहुत आलोचना की थी। उन्होंने कहा, ‘अभी एक नेता आपके पास जोरदार भाषण कर रहा है, वह बारामती में अपना डिपॉजिट भी नहीं बचा पाया था और अब वह किस मुंह से वोट मांग रहा है?’ जो अपना डिपॉजिट नहीं बचा पाया वो आपको सलाह दे रहा है, ऐसा कहते हुए अजित पवार ने पडलकर की खिल्ली उड़ाई थी।

अजित पवार की टिप्पणी का जवाब देते हुए पडलकर ने कहा कि ईडी के नोटिस आने पर अजित पवार को रोते हुए दुनिया ने देखा। पडलकर ने तंज कसते हुए कहा कि आप इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि आपके पीछे आपका चचेरा भाई है जिसका अर्थ है कि आपकी उपलब्धियां शून्य हैं। उन्होंने आगे कहा, आज उपमुख्यमंत्री को गली गली घूमकर वोट मांगने की नौबत क्यों आई है। मैं आटपाडी से आया और बारामती में खड़ा हो गया और डिपॉजिट भी नहीं बचा पाया, लेकिन अजित पवार का बेटा ढाई लाख वोट से हार गया, इसका उत्तर उन्हे देना चाहिए।

You might also like

Comments are closed.