भाजपा नगरसेविका ने पानी की टंकी पर चढ़कर, ‘शोले’ स्टाइल में किया विरोध प्रदर्शन  

पिंपरी-चिंचवड़: समाचार ऑनलाइन – कम दबाव से हो रही जलापूर्ति के खिलाफ हाल ही में एक नगरसेविका फ़िल्म शोले की स्टाइल में पानी की टंकी पर चढ़ गई. भाजपा से संबंधित इस नगरसेविका  का नाम सुजाता पलांडे है.  पिछले छह दिनों से वार्ड नंबर 20 में कब दबाव से पानी आ रहा था, जिसकी शिकायत संबंधित अधिकारियों से भी की गई थी.  लेकिन इस समस्या का निवारण नहीं हो सका. इसलिए सुजाता पलांडे ने पिंपरी-चिंचवाड़ स्थित एक टैंक पर चढकर फ़िल्म शोले स्टाइल में आंदोलन किया.

बता दें कि पिंपरी-चिंचवड नगर निगम में भाजपा की सत्ता है, फिर भी इस समस्या को गंभीरता नहीं लिया गया. इसलिए भाजपा नगरसेवक को आन्दोलन का यह रास्ता अपनाना पड़ा.

वर्तमान में, पिंपरी-चिंचवाड़ शहर को पानी की आपूर्ति करने वाला पवना बांध अच्छी तरह से भरा हुआ है. इसलिए शहर में नियमित जलापूर्ति की जा रही है. लेकिन  वार्ड नंबर 20 संत तुकाराम नगर, महात्मा फुले नगर के क्षेत्र में, पिछले 6 दिनों से कम दबाव में जलापूर्ति हो रही है. नागरिकों द्वारा सुजाता पलांडे से इस संबंध में शिकायत की गई थी. इसके बाद उन्होंने इस मामले में संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए थे. हालांकि, जल आपूर्ति विभाग के अधिकारियों द्वारा सुजाता के निर्देशों की अनदेखी की गई. इससे नाराज होकर सुजाता पलांडे आखिरकार नेहरू नगर की एक पानी की टंकी पर चढ़ गईं.

टंकी पर चढने के बाद सुजाता तब तक टंकी से नीचे नहीं उतरी, जब तक कि संबंधित अधिकारीयों ने उन्हें समस्या हल करने का आश्वासन नही दिया.

You might also like

Comments are closed.