Loading...

भाजपा हार्दिक पटेल को लगातार परेशान कर रही : प्रियंका गांधी

Loading...

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर उनकी पार्टी के नेता हार्दिक पटेल को लगातार परेशान करने का आरोप लगाया है। प्रियंका का यह बयान साल 2015 के एक राजद्रोह के मामले में हार्दिक के ट्रायल कोर्ट के समक्ष पेश न होने पर अहमदाबाद जिले के विरमगाम तालुका से उन्हें गिरफ्तार किए जाने के अगले दिन आया है।

प्रियंका ने ट्वीट किया, “किसानों के अधिकार और युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हार्दिक पटेल जी को भाजपा लगातार परेशान कर रही है। हार्दिक अपने समाज के लोगों के लिए आवाज उठा रहे हैं, उनके लिए नौकरी और छात्रवृत्ति की मांग कर रहे हैं। वह किसान आंदोलन को आगे ले जा रहे हैं।”

प्रियंका ने आगे कहा, “भाजपा उसे देशद्रोह का नाम दे रही है।”

अहमदाबाद में 25 अगस्त 2015 में एक रैली के दौरान पटेल समुदाय की एक जनसभा के दौरान हिंसा होने के बाद क्राइम ब्रांच ने पटेल पर देशद्रोह का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था।

आरक्षण नेता को जुलाई 2016 में जमानत मिल गई थी, जबकि कोर्ट ने नवंबर 2018 में उनके और संबंधित लोगों के खिलाफ आरोप तय किया था।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश बी.जी. गनात्रा द्वारा गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी करने के कुछ ही घंटों के बाद पटेल को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। हार्दिक 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे।

visit : punesamachar.com

Loading...

Comments are closed.